vrsamachar
ENTERTAINMENT

TMKOC Babita Ji: तारक मेहता की बबीता जी का सालों बाद छलका दर्द, बोली- उसका हाथ मेरी पेंट में था और फिर…

TMKOC Babita Ji: तारक मेहता में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टोरी में जेठालाल और बबिता जी हैं। आपस में इन दोनों के बीच चल रही आशिकी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बबिता जी बहुत ही मंझि हुई कलाकार है। मुनमुन दत्ता बिगबॉस में भी नजर आ चुकी हैं। Read More : 4 प्रेमियों के …

TMKOC Babita Ji: तारक मेहता की बबीता जी का सालों बाद छलका दर्द, बोली- उसका हाथ मेरी पेंट में था और फिर…
X

TMKOC Babita Ji: तारक मेहता में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टोरी में जेठालाल और बबिता जी हैं। आपस में इन दोनों के बीच चल रही आशिकी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बबिता जी बहुत ही मंझि हुई कलाकार है। मुनमुन दत्ता बिगबॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

Read More : 4 प्रेमियों के साथ भागी युवती, अब कन्फ्यूज किसके साथ करू शादी, जानें अजब-गजब मामले की पूरी कहानी…

हाल ही में बबिता जी के बयान ने सभी को हिलाकर रख दिया है। हाथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की लोकप्रियता इतनी है कि इसे बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी देखते हैं। यह धारावाहिक इंडिया के टॉप टीवी शो में से एक है। आपको बता दें कि इस शो से अब दया, टप्पू, नटु काका और बबिता जी ने विदाई ले ली है।

Read More : 4 प्रेमियों के साथ भागी युवती, अब कन्फ्यूज किसके साथ करू शादी, जानें अजब-गजब मामले की पूरी कहानी…

चैनल की गिर गई टी आर पी: एक साथ इतने अच्छे किरदारों का शो को छोड़ना ही अपने आप में चैनल के लिए क्षति है। एक बार जो पात्र शो में प्रसिद्द हो जाते हैं, लोग उन्हें उसी नाम से पहचानते हैं। 4 बड़े कलाकारों के जाने से शो की टीआरपी औंधे मुंह गिर गई। शो में नए कलाकारों की एंट्री हो रही है। बबिता जी का विकल्प भी लाया गया है। यह दिखने में बिलकुल बबिता जी की तरह और बेहद खूबसूरत है। और भी नए कलाकार शो में लाये जा रहे हैं।

2017 में एक बहुत ही बड़ा कम्पैन चलाया गया था, जिसमें दुनियाभर की महिलाओं को सोशल मीडिया पर अपने बुरे अनुभवों को शेयर करना था। बड़ी संख्या में महिलाओं ने इस केम्पेन में हिस्सा लिया। महिलाओं के इन अनुभवों को पढ़कर हर कोई अपना होश खो बैठा था। महिलाये इन अनुभवों को बाहर लाने से डर रही थी। इस लिस्ट में एक बड़ी हस्ती मुनमुन दत्त भी शामिल थी, जिन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं को भी साझा किया।

बबिता जी के साथ क्या हुआ: इस केम्पेन में बबिता जी ने लिखा कि "मैं अक्सर अपने पड़ोस वाले अंकल की गन्दी नज़रों का शिकार हुई हूँ जो मुझे ऊपर से लेकर नीचे तक पूरा देखती थी। और साथ ही परिवार में न बताने की धमकी भी दिया करती थी।

ये नकल अपनी कजिन और बेटियों से अलग सिर्फ मुझे ही घूरते रहते थे। या वो कजिन बड़ा भाई भी है जिसने मुझे पैदा होते हुए देखा था और आज 13 साल बाद ही मेरे बदन को पाने का मकसद रख रहा है। क्योंकि मैं किशोरी हो गई है और मेरा शरीर उभर रहा है।

कोचिंग पर मेरे ही पढ़ाने वाले टीचर का हाथ मेरे अंडर पेंट में चला जाता था। इसके अलावा एक ऐसा शिक्षिक भी था जिसे मैंने राखी तक बांधी थी, कक्षा में वह लड़कियों की ब्रा की स्टेप खींचता था और फिर उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था। बबिता जी ने आगे लिखा हैं कि इसे अपने माँ-बाप से कहने में काफी बुरा लगता था और मैं अंदर ही अंदर टूट रही थी।

Next Story
Share it