vrsamachar
SLIDER POST

TMKOC Babita Ji : प्यारे से बच्चे की मां बनी बबीता!, घर में गूंजी किलकारी

TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही है। इस शो को बच्चों से लेकर बुढ़े सभी पसंद करते हैं। आज यह शो छोटे पर्दे का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। इस शो में एक से बढ़कर एक किरदार हैं। जो दर्शकों का …

TMKOC Babita Ji : प्यारे से बच्चे की मां बनी बबीता!, घर में गूंजी किलकारी
X

TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही है। इस शो को बच्चों से लेकर बुढ़े सभी पसंद करते हैं। आज यह शो छोटे पर्दे का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। इस शो में एक से बढ़कर एक किरदार हैं। जो दर्शकों का मनोरंजन करते दिख जाते हैं। तारक मेहता, जेठालाल गडा व बबीता जी इस शो में चार चांद लगाते रहते हैं। इनकी भूमिका निभाने वाले किरदारों की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं।आपको बता दें कि शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इनकी फालोवर संख्या भी काफी अधिक है। सोशल मीडिया प्रशंसक हमेशा नई तस्वीर व वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं।

TMKOC : मुनमुन दत्ता ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है। जिसकी चर्चा खूब हो रही है। तस्वीर में बबीता जी एक प्यारे से बच्चे को गोद में बिठाए प्यार करते नजर आ रही है। जिसके बाद चर्चा बाजार गर्म हो गया है। यूजर लिख रहे हैं। प्यारे से बच्चों को कब जन्म दी हो। शादी के पहले बच्चे अम्मा बन गई। प्यार किसी से धोखा किसी से। जेठालाल का क्या होगा। इस तरह की लाइने सोशल में ट्रोलर तेजी से ट्रोल कर रहे हैं।

TMKOC : इन लाइनों का बबीता जी पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। वह किसी भी ट्रोलर को जवाब नहीं दे रही है। इस पोस्ट के डलते 2लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं कमेंट का सिलसिला भी तेजी से बढ़ता जा रहा है।

Next Story
Share it