vrsamachar
RANDOM

Stock Market : न्यू फाइनेंसियल इयर में ये शेयर करने जा रहे मालामाल..दांव लगाने से पहले कर लें चेक…

Stock Market : न्यू फाइनेंसियल इयर new financial year में अगर आप कम समय में मालामाल होना चाहते हैं। तो हम आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां लेकर आये हैं। आज हम आपको फाइनेंसियल इयर में किस शेयर में इनवेस्ट करें और अपने पैसे को डबल से भी ज्यादा ग्रोथ इस पर चर्चा करने जा रहे हैं। …

Stock Market : न्यू फाइनेंसियल इयर में ये शेयर करने जा रहे मालामाल..दांव लगाने से पहले कर लें चेक…
X

Stock Market : न्यू फाइनेंसियल इयर new financial year में अगर आप कम समय में मालामाल होना चाहते हैं। तो हम आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां लेकर आये हैं। आज हम आपको फाइनेंसियल इयर में किस शेयर में इनवेस्ट करें और अपने पैसे को डबल से भी ज्यादा ग्रोथ इस पर चर्चा करने जा रहे हैं।

Stock Market : ऐसे तो मार्केट ढेरों शेयर उपलब्ध हैं। लेकिन हमें यह जानना जरुरी है कि हम किस पर निवेश करें। हमें निवेश करने से पहले ऐसे ही कुछ बातों को ध्यान में रखने की आवश्यकता होती है। हमें यह देखने होते हैं।

Stock Market : कौन से शेयर कम समय में निवेशकों के पैसे डबल या उससे भी अधिक का ग्रोथ दे रहा है। यहां हम आपको कुछ ही ऐसे ही शेयरों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें ब्रोकरेज फर्मों को अगले 1 साल में 100% से भी अधिक की उछाल आने की उम्मीद है।

1. रेप्को होम फाइनेंस

कंपनी के बिजनेस फेंचाइजी इस वक्त अंडरवैल्यूएड है। ब्रोकरेज ने शेयर के लिए 470.00 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है, जो इसके मौजूदा बाजार भाव से करीब 161.47 फीसदी अधिक है।

2. श्याम मेटालिक्स एंड एनर्जी
कंपनी हाल ही में स्टेनलेस स्टील और कलर-कोटेड स्टील के क्षेत्र में कारोबार शुरु की है। जिसके चलते यहां से कंपनी की ग्रोथ में अच्छी होने की संभावना है। शेयर के लिए 570.00 रुपये का टारगेट प्राइस दिया गया है। जो इसके मौजूदा बाजार भाव से करीब 116.85 फीसदी अधिक है।

3. दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड

कंपनी ने वित्त वर्ष 2023 में 100 अरब के रेवन्यू को हासिल करने का लक्ष्य रखा है। साथ ही इसका आॅर्डर-बुक भी 265.4 रुपये के साथ काफी मजबूत दिख रहा है। ब्रोकरेज ने दिलीप बिल्डकॉन के शेयर के लिए 355.00 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है, जो इसके मौजूदा बाजार भाव से करीब 110.18 फीसदी अधिक है।

4. बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी
कंपनी अपने स्टोर्स की संख्या लगातार बढ़ा है। वित्त वर्ष 2023 के पहले 9 महीनों में इसने 27 नए स्टोर्स खोले थे। महंगाई में कमी आने के साथ लोगों के खर्च करने की शक्ति बढ़ेगी, जिसका इस कंपनी को फायदा मिल सकता है। ब्रोकरेज ने बार्बीक्यू नेशन के शेयर के लिए 1275.00 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है, जो इसके मौजूदा बाजार भाव से करीब 101.37 फीसदी अधिक है।

Next Story
Share it