vrsamachar
SLIDER POST

TMKOC : सेट पर होती है मारपीट तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री ने किया खुलासा, कहा सेट पर एक्टर्स संग होती है मारपीट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तब से विवादों में रहा है जब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के हाथों सेट पर हुए शोषण पर खुलकर बात की है। बाद में, मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर काम करने के दौरान अपनी मुश्किलों का …

TMKOC : सेट पर होती है मारपीट तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री ने किया खुलासा, कहा सेट पर एक्टर्स संग होती है मारपीट
X

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तब से विवादों में रहा है जब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के हाथों सेट पर हुए शोषण पर खुलकर बात की है। बाद में, मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर काम करने के दौरान अपनी मुश्किलों का खुलासा किया। अब, उन्होंने इस बात पर रिएक्शन दिया है कि शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी आखिर शो में वापस क्यों नहीं आ रही हैं। दिशा 2017 से तारक मेहता में नजर नहीं आईं हैं।

क्या दयाबेन को भी किया गया टॉर्चर?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहा है। बावरी का किरदार निभा चुकी यानी मोनिका भदौरिया, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के अपने अनुभव को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। हाल ही में मोनिका से पूछा गया कि क्या दिशा वकानी के साथ भी सेट पर बदसलूकी की गई। जबकि एक्ट्रेस उस पर कमेंट नहीं करना चाहती थीं, उन्होंने बॉलीवुड बबल को बताया कि ऐसा हो सकता है।

इसलिए दिशा नहीं आ रही वापस!

मोनिका ने दावा किया है कि शायद यही वजह है कि दिशा लंबे समय से सेट पर नहीं आ रही हैं। तो उन्होंने जवाब दिया, “आपको अच्छा कोई पे कर रहा है और कोई बुला रहा है आपको और आप नहीं आना चाहते हो तो यही कारण होगा न और क्या कारण हो सकता है,”।

मोनिका भदौरिया ने सोहेल रमानी पर लगाया आरोप

उसी इंटरव्यू में मोनिका से पूछा गया कि उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के पीछे कौन हो सकता है, तो उन्होंने बिना पलक झपकाए प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी का नाम लिया। एक्ट्रेस का दावा है कि रमानी बहुत खराब हैं और उन्हें नहीं लगता कि कोई अन्य प्रोजेक्ट हेड ऐसा हो सकता है जो व्यवहार में इतना बुरा हो। मोनिका का कहना है कि कलाकार गलत भी हो सकते हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम भी गलत हो सकती है।

सेट पर होती है मारपीट

एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि सोहेल इतना गंदा व्यवहार करते हैं कि कभी-कभी तो नौबत मारपीट तक आ जाती है। मोनिका ने कलाकार का नाम लेने से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि रमानी अभी भी प्रोजेक्ट हेड हैं जबकि कलाकार पहले ही शो छोड़ चुका है।

Next Story
Share it