vrsamachar
SPECIAL STORY

दो शादीशुदा महिलाओं को एक-दूसरे के पति से हुआ प्यार, जानें कैसे शुरू हुई अजब प्रेम की गजब कहानी…

खगड़िया : बिहार के खगड़िया से एक विचित्र मामला सामने आया है. यहां दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से शादी कर ली है. बता दें कि इन दोनों विवाहित जोड़ो में एक से चार तो दूसरे के दो बच्चे हैं. अजीबो गरीब प्रेम प्रसंग के इस मामले से पूरे इलाके के लोग भी …

दो शादीशुदा महिलाओं को एक-दूसरे के पति से हुआ प्यार, जानें कैसे शुरू हुई अजब प्रेम की गजब कहानी…
X

खगड़िया : बिहार के खगड़िया से एक विचित्र मामला सामने आया है. यहां दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से शादी कर ली है. बता दें कि इन दोनों विवाहित जोड़ो में एक से चार तो दूसरे के दो बच्चे हैं. अजीबो गरीब प्रेम प्रसंग के इस मामले से पूरे इलाके के लोग भी हैरान हैं. यह मामला सिर्फ उस इलाके में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में चर्चा का विषय बन गया है. यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया के चौथम प्रखंड का है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि हरदिया गांव निवासी नीरज की शादी पसराहा गांव में रुबी देवी से 2009 में हुई थी। इस बीच चार बच्चे भी हुए। जनवरी 2022 में रुबी को पसराहा गांव निवासी मुकेश कुमार से प्रेम हो गया। मुकेश भी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे हैं। कुछ दिन बार दोनों एक-दूसरे रोक नहीं पाए और शादी कर ली।

मुकेश पर अपहरण का केस करवाया-

रूबी के पति को यह बात नागवार गुजरी और मुकेश के खिलाफ अपहरण का केस पसराहा थाना में दर्ज करवा दिया। नीरज का कहना था कि कई बार गांव में पंचायत भी हुई लेकिन मुकेश नहीं माना। मामला एक साल चलता रहा। लेकिन रूबी वापस नहीं लौटी।

बदला लेने के लिए मुकेश की पत्नी से शादी की-
नीरज ने बदला लेने की ठान ली। उसने मुकेश की पत्नी रुबी को फोन किया। मुकेश की पहली पत्नी का नाम भी रुबी ही है। नीरज और रूबी (मुकेश की पहली पत्नी) के बीच एक सप्ताह तक बातचीत करते रहे। इसी बीच रुबी को भी नीरज से प्यार हो गया। इसके बाद रविवार 18 फरवरी को दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि नीरज टाटा कंपनी में काम करता है जबकि मुकेश मजदूरी करता है।

Next Story
Share it