vrsamachar
ENTERTAINMENT

Uorfi Javed : ट्रांसपेरेंट पैंटी पहन अवार्ड शो में पहुंची Urfi, बोल्डनेस देख छूटे बड़े-बड़े कलाकारों के पसीने, देखें वीडियों….

Urfi Javed: मुंबई: उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। यही नहीं वह अपने बयानों की वजह से भी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर भी बनी रहती हैं। बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद भी उर्फी अपना स्टाइल नहीं छोड़ती हैं और अक्सर कहती हैं …

Uorfi Javed : ट्रांसपेरेंट पैंटी पहन अवार्ड शो में पहुंची Urfi, बोल्डनेस देख छूटे बड़े-बड़े कलाकारों के पसीने, देखें वीडियों….
X

Urfi Javed: मुंबई: उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। यही नहीं वह अपने बयानों की वजह से भी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर भी बनी रहती हैं। बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद भी उर्फी अपना स्टाइल नहीं छोड़ती हैं और अक्सर कहती हैं कि उन्हें ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल 'बेटी' फैशन शो में गोल्ड थोंग्स वाली बोल्ड शीर फिशनेट ड्रेस में उर्फी जावेद ने बिखेरा जलवा. उर्फी जावेद को इस आउटफिट में देख इवेंट में मौजूद लोग चौंक गए. बार सबकी निगाहें उर्फी की ही तरफ जा रही थीं. 'बेटी' फैशन शो में उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स, झुमके और रेट्रो ग्लैम मेकअप के साथ दिखीं.

उर्फी जावेद के परफेक्ट वाइन रेड लिप्स, ड्रेस को खूबसूरती से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. बता दें कि उर्फी डीएलएफ एम्पोरियो में अमित अग्रवाल के स्टोर लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं. उर्फी जावेद ने अनु रंजन से मुलाकात की जो BETI Fundraiser की संस्थापक हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद हर किसी के निगाह में बनी हुई थीं. इवेंट में उर्फी जावेद अपने बॉडीगार्ड और मैनेजर के साथ पहुंची थीं.

बिग बॉस ओटीटी से मिली पहचान
अतरंगी कपड़ों से चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भले ही ट्रोल किया जाए, यूजर्स उन पर तमाम तरह की टिप्पणियां करें लेकिन उनके वीडियोज से लेकर तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. बिग बॉस ओटीटी ने उर्फी की किस्मत बदल दी. वह शो में कुछ ही दिन थीं लेकिन जब बाहर निकलीं तो इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. आपको बता दें कि उर्फी पहले भी कुछ सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन तब तक एक्ट्रेस को कोई पहचा नहीं मिली थी. खुद उर्फी एक इंटरव्यू में खुलकर इस बारे में बात कर चुकी हैं कि बिग बॉस ओटीटी से पहले तक उन्हें कोई नहीं जानता था.

Next Story
Share it