vrsamachar
ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने बीच सड़क में किये कपड़े चेंज, कारनामों पर लोगों ने कहा-बच्चलन

Urfi Javed Change Dress On Road : बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती है। सोशल मीडिया पर वह फैंस से जुड़ने के लिए का सारे फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उनके फॉलोवर्स भी उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। इन दिनों …

Urfi Javed ने  बीच सड़क में किये कपड़े चेंज, कारनामों पर लोगों ने कहा-बच्चलन
X

Urfi Javed Change Dress On Road : बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती है। सोशल मीडिया पर वह फैंस से जुड़ने के लिए का सारे फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उनके फॉलोवर्स भी उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आ रही है।

Urfi Javed अक्सर वह ऐसी ड्रेस पहनती है, जो लोगों के दिलों में आग लगा देती है। हालांकि इस बार उर्फी जावेद ने कुछ हटकर ट्राय किया। मगर ट्रोलर्स का आखिर उन्हें शिकार बनना ही पड़ा। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो है, जिसमें देखा जा सकता है, कि उर्फी जावेद जैसे ही कार से बाहर आती है, तब ब्लैक कलर का टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहले हुए। थोड़ी देर बाद कुछ लोग वहां आते है, जिसके बाद वह उर्फी को कपडे चेंज करने में मदद करने लगते है। कुछ लोगों की तो आंखें ही बंद हो गई होंगी, “की अरे ये क्या हुआ “। पलक झपकते ही एक्ट्रेस की ड्रेस बदल जाती है और वो एक फ्लोरल लॉन्ग और रिवीलिंग गाउन में तब्दील हो जाता है।

हुई ट्रोलर्स का शिकार

Urfi Javed का जीने का ढंग उनके फैशन सेंस से मालुम पड़ता है। ना तो उर्फी को फ़िक्र है कि लोग क्या कहेंगे, बल्कि वह इसका ठीक उलटा पुरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने नए ड्रेस को कैरी करती है। हालांकि ट्रोलर्स ने इस बार भी उर्फी को अपना शिकार बना लिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है।’ एक और यूजर ने लिखा ‘ये क्या है, सस्ता वाला मेट गाला।’ अन्य यूजर ने लिखा ‘फालतुगिरी सिर्फ।’

Urfi Javed हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरवियू में कहा कि, लोग कहते है की वह (urfi javed) समाज में लायक नहीं, समाज पर धब्बा है। मुझे भी सभी की तरह अटेंशन चाहिए, मैं चाहती हूं लोग मेरे बारे में, मुझे बात करें। उर्फी जावेद और हिन्दुस्तानी भाऊ के बीच भी टक्कर देखने को मिली थी।

Next Story
Share it