उर्फी जावेद बालों में लगे गजरे से प्राइवेट पार्ट को छुपाया है

उर्फी जावेद ने एक हाथ से अपने बालों में लगे गजरे से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाया है। वहीं, दूसरे हाथ से वह दूसरे प्राइवेट पार्ट को छुपाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने गजरे से बने क्रॉप स्कर्ट को पहना है। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए एक फूल की इमोजी शेयर की है। उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे 5 घंटे में 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर साढ़े 3 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

उर्फी जावेद को वीडियो के लिए ट्रोल भी किया गया है

कई लोगों ने उर्फी जावेद को वीडियो के लिए ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'रमजान का ख्याल कर लो प्लीज।' एक ने लिखा है, 'इसका तो रमजान चल रहा है। कैसी है यार यह। इसको अपने गॉड से कोई लगाव नहीं।' एक ने लिखा है, 'पागल हो गई है, लग रहा है। कोई शर्म नहीं है। छी।' एक ने लिखा है, 'क्या-क्या देखना पड़ रहा है।' एक ने लिखा है, 'मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम, रमजान का भी ख्याल नहीं।'

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी है

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी है। वह कई टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी यूनिक स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उनके इंस्टाग्राम पर 41 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं।

उर्फी जावेद ने फलों से बनी ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया था

हाल ही में, उर्फी जावेद ने एक फोटोशूट कराया था इसमें उन्हें फलों से बनी ड्रेस पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि वह फल खाती हुई भी नजर आ रही थी। उन्हें इस वीडियो के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था। उर्फी जावेद को लेकर कई लोगों ने बयान भी दिया है। इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।