vrsamachar
SLIDER POST

उर्फी जावेद को एडल्ट फिल्म बनाते पुलिस ने दबोचा? फंसता देख छूटे पसीने, देखें Video जानें सच

मुंबई। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाकर चर्चा में आयीं थी। अदाकारा ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे लेकर एक चैट भी शेयर किया था। इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो …

उर्फी जावेद को एडल्ट फिल्म बनाते पुलिस ने दबोचा? फंसता देख छूटे पसीने, देखें Video जानें सच
X

मुंबई। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाकर चर्चा में आयीं थी। अदाकारा ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे लेकर एक चैट भी शेयर किया था। इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस को देखकर अदाकारा के पसीने छूट गए। जो आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

उर्फी जावेद एक आफिस में मूवी के सिलसिले में जाती हैं। यहां पर कास्टिंग डायरेक्टर 3 लोगों के साथ मिलकर उर्फी को जाल में फंसाते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर कहता है कि हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर अदाकारा को विश्वास नहीं होता। जैसे-जैसे कास्टिंग डायरेक्टर उनसे कहता है वो वैसी ही करती हैं। एक वक्त ऐसा आता है जब उर्फी उससे बोलती हैं कि उनसे ये नहीं होगा आप किसी और को साइन कर लीजिए। तभी पुलिस की एंट्री होती है। जिस पर वहां मौजूद तीन लोग उर्फी पर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगाते हैं।

उर्फी परेशान होकर किसी को कॉल करके बोलती हैं कि तुमने मुझे कहां फंसा दिया। फोन पर मौजूद शख्स अदाकारा को पूरी सच्चाई बताता है। जिसके बाद उर्फी के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक होता है।

वीडियो देखकर पता तो चल गया होगा कि उर्फी के साथ प्रैंक किया गया है। वीडियो के लास्ट में उर्फी बोलती हैं कि मुझे तो आज ऐसा लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। कल के हेडलाइन में निकलेगा उर्फी जावेद पॉर्न बनाते हुए पकड़ी गई।

Next Story
Share it