vrsamachar
ENTERTAINMENT

Urfi javed Kacha Badam Video: बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद का ‘कच्चा बादाम’ गाना पर वीडियो वायरल, जिसके बाद बेरहमी से हुई ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी फेम इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद एक बार फिर से बेरहमी से ट्रोल हो रही हैं जब से उन्होंने वायरल ‘कच्चा बादाम’ गाने पर रील शेयर की है। अपने नए इंस्टाग्राम रील में, उर्फी एक ब्लैक बैकलेस टॉप में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ वायरल गाने पर खुशी से झूम रही है। उन्होंने फिटेड …

Urfi javed Kacha Badam Video: बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद का ‘कच्चा बादाम’ गाना पर वीडियो वायरल, जिसके बाद बेरहमी से हुई ट्रोल
X

बिग बॉस ओटीटी फेम इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद एक बार फिर से बेरहमी से ट्रोल हो रही हैं जब से उन्होंने वायरल ‘कच्चा बादाम’ गाने पर रील शेयर की है।

अपने नए इंस्टाग्राम रील में, उर्फी एक ब्लैक बैकलेस टॉप में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ वायरल गाने पर खुशी से झूम रही है। उन्होंने फिटेड ब्लू जींस और ब्लैक बेल्ट के साथ अपने लुक को स्टाइल किया।

टाइट हेयर पोनीटेल और मिनिमल मेकअप ने लुक को चार-चांद लगा दिया।

रील शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘कच्चा बदाम! बदाम बदाम! #reels #reelsinstagram #reelkarofeelkaro #reelitfeelit.’

हालाँकि, उर्फी का नया वीडियो नेटिज़न्स के एक वर्ग के साथ अच्छा नहीं रहा, जिन्होंने अभिनेत्री को उसके ‘सस्ते स्टंट’ के लिए फटकार लगाई। वीडियो अपलोड करने के तुरंत बाद, यह पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसने अभिनेत्री की बोल्ड पसंद के कारण कई लोगों की भौहें उठाईं

कई यूजर्स ने उन्हें उनके आउटफिट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘बेशर्म’, जबकि दूसरे ने कहा, ‘बाजार में नया p*** स्टार।

वायरल हो रहा गाना ‘कच्छा बादाम’ इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कच्चा बादाम के असली वीडियो में पश्चिम बंगाल के दुबराजपुर निवासी भुबन बड्याकर को दिखाया गया है, जो मूंगफली (कच्चा बादाम) बेचने के लिए अपनी साइकिल पर अलग-अलग जगहों की यात्रा करता है।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को उनके फैशन चॉइस के लिए बुलाया गया हो। उसने पहले भी ऑनलाइन आलोचनाओं को आकर्षित किया है, लेकिन युवा स्टारलेट बेफिक्र लगती है।

हाल ही में उर्फी द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में, अभिनेत्री एक स्ट्रैपलेस बस्टियर और एक काले रंग की जांघ-हाई स्लिट स्कर्ट में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है।

Next Story
Share it