vrsamachar
ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अपने ही पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- अपनी ही बेटी को कौन सा पिता करता है…..

Urfi Javed ने अपने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- मेरे साथ करते थे…., अपने अतरंगी कपड़ों और पहनावा के लिए दुनिया भर में जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिसने पूरे विश्व में बवाल मचा दिया है। Urfi Javed का एक अपना तगड़ा फैनबेस है, इससे इनकार …

Urfi Javed ने अपने ही पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- अपनी ही बेटी को कौन सा पिता करता है…..
X

Urfi Javed ने अपने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- मेरे साथ करते थे…., अपने अतरंगी कपड़ों और पहनावा के लिए दुनिया भर में जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिसने पूरे विश्व में बवाल मचा दिया है। Urfi Javed का एक अपना तगड़ा फैनबेस है, इससे इनकार नहीं किया जा सकता। उनके हर एक वीडियो पर लाखों लोग लाइक करते हैं सोशल मीडिया में उनके करोड़ों फैंस हैं।

जानिए उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में

आप इंस्टाग्राम का अकाउंट उठा कर के देखिए तो उसमें कितने लोगों ने उनको फॉलो करके रखा है, तभी तो उनका हर एक वीडियो वायरल होता है पर उर्फी जावेद ने अब जो बात कही है उसको सुनकर आप भी हैरान और परेशान रह जाएंगे। हो सकता है कि अगर आप ज्यादा ही गंभीर व्यक्ति हैं तो आंखों से आंसू भी आ जाएं।

अपने अतरंगी कपड़े पहनने की वजह से सुर्खियों में रहती उर्फी जावेद

वैसे उर्फी जावेद की जितनी तारीफ मिलती है उतने ही लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, अक्सर लोग कहते हैं कि उन्हें फैशन सेंस नहीं है वह कुछ भी पहन लेती हैं, यह ठीक बात है कि उर्फी जावेद का फैशन दूसरों से अलग है पर उनका स्ट्रगल सुनकर आप रो देंगे। Urfi Javed ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके माता-पिता उन्हें बेहद परेशान किया करते थे और काम करने से भी रोकते थे।

उर्फी ने लगाए अपने पिता पर गंभीर आरोप

उर्फी जावेद कहती हैं कि उनके पिता की बहुत ही पुरानी रूढ़िवादी सोच थी, जो उन्हें काम करने से रोकती थी और ऊर्फी जावेद की विचारधारा एकदम अलग निकली, उनका मानना था कि लड़कियों को पैसे के पीछे भागना चाहिए Urfi Javed ने अपनी इसलिए आईडियोलॉजी पर काम किया और आज वह बेहद ऊंचे मुकाम पर पहुंच गई हैं।

पिता से परेशान होकर करने वाली थी सुसाइड

Urfi Javed ने एक चौंकाने वाली बात कहते हुए बताया है कि वह अपने माता पिता की डांट और मार से परेशान होकर सुसाइड करने वाली थी पर फिर उन्होंने खुद को रोक लिया। एक बात तो तय है उर्फी जावेद की आप तारीफ करें या उन्हें ट्रोल करें पर इग्नोर नहीं कर सकते।

Next Story
Share it