vrsamachar
ENTERTAINMENT

Tarak Mehta show में उर्फी जावेद की एंट्री

नई दिल्ली: स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद…अब उन्हें स्टाइल क्वीन कहना कुछ गलत तो नहीं ? है ना…जो बंदी आसपास पड़ी किसी भी चीज से स्टाइल निकाल दे उसे स्टाइल क्वीन ना कहें तो क्या कहें. अब एक बार फिर उर्फी जावेद अपने नए कारनामे के साथ हाजिर हैं और उन्होंने इस बार भी अपने इस …

Tarak Mehta show में उर्फी जावेद की एंट्री
X

नई दिल्ली: स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद…अब उन्हें स्टाइल क्वीन कहना कुछ गलत तो नहीं ? है ना…जो बंदी आसपास पड़ी किसी भी चीज से स्टाइल निकाल दे उसे स्टाइल क्वीन ना कहें तो क्या कहें. अब एक बार फिर उर्फी जावेद अपने नए कारनामे के साथ हाजिर हैं और उन्होंने इस बार भी अपने इस अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया. इस बार उर्फी ने टॉयलेट पेपर से ड्रेस बनाई है. ड्रेस को देखकर कहीं से भी नहीं लग रहा कि वह टॉयलेट पेपर से बनी हो. आपको यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए.

वीडियो शेयर कर दिखाया नया लुक

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें आप देखेंगे कि एक लड़की कहती है, अरे मम्मी कहां गए सारे टॉयलेट पेपर…कल ही तो लाए थे.. इतने में वह हैरान होकर सामने देखती है और कहती है उर्फी आई थी क्या? बस तुरंत उर्फी स्क्रीन पर नजर आती हैं. उर्फी ने टॉयलेट पेपर से एक स्टाइलिश स्कर्ट और वन शोल्डर टॉप बनाया. ये कपड़े भी टॉयलेट पेपर के हैं और उनपर बने बड़े-बड़े फूल भी टॉयलेट पेपर से ही बने हैं. हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी अपने इस अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वैसे उनके बारे में चाहे कुछ भी कहा जाए लेकिन वह कुछ ना कुछ ऐसा लेकर जरूर हाजिर हो जाती हैं कि उसे अनदेखा नहीं किया जाता.

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे दुहाई

इंटरनेट पर मौजूद उर्फी के फॉलोअर्स उन्हें रमजान की दुहाई दे रहे हैं. इरफान ने लिखा, रमजान है दीदी ऐसा मत करो. नदीम ने लिखा, अरे रमजान चल रहे हैं. अब तो बंद कर दे ये हरकत. सोफिया ने भी कर दी. बाइन नाम के एक इंस्टा यूजर ने लिखा, कुछ दिन में पॉटी से भी ड्रेस बनेगी. नेहा ने लिखा, अब टॉयलेट पेपर भी. रितेश ने लिखा, मैम आप कंडोम वाली फैशन कब लेकर आओगी.

Next Story
Share it