vrsamachar
ENTERTAINMENT

Urfi Javed: टाॅपलेस होकर कैमरे के सामने आईं उर्फी जावेद, जो पहना उस पर भी चलाई कैंची, वीडियो वायरल

Urfi Javed: अपने फैशन सेंस से हमेशा चर्चा में बने रहने वाली उर्फी जावेद ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी जावेद आए दिन कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनके तरह-तरह के फैशन सेंस देख लोगों के भी होश उड़ जाते हैं। उर्फी जावेद ने अब तक …

Urfi Javed: टाॅपलेस होकर कैमरे के सामने आईं उर्फी जावेद, जो पहना उस पर भी चलाई कैंची, वीडियो वायरल
X

Urfi Javed: अपने फैशन सेंस से हमेशा चर्चा में बने रहने वाली उर्फी जावेद ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी जावेद आए दिन कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनके तरह-तरह के फैशन सेंस देख लोगों के भी होश उड़ जाते हैं। उर्फी जावेद ने अब तक न जाने कितनी चीजों से तरह-तरह की ड्रेस बनाकर पहन ली होगी। अब तर उर्फी ने अपने ड्रेसिंग सेंस से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। एक बार फिर उर्फी अपने नए अवतार के साथ फैंस के सामने आई हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी इस बार टाॅपलेस नजर आ रही हैं।

उर्फी का टाॅपलेस लुक

उर्फी ने इस बार अपने लुक में चेहरे को ब्लू कलर की मोतियों से बनी हुई लड़ियों से कवर किया है। वहीं देखते ही देखते वे उन लड़ियों को काटने लगती हैं। जिसके बाद उनका चेहरा नजर आता है। इस दौरान उर्फी ने अपने हाथों से फ्रंट को कवर किया है।

इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनका ये फैशन कोरियाई फैशन ब्रांड Kimhekim से प्रेरित हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। उर्फी का ये वीडियो कुछ लोगों को काफी पसंद आया, लेकिन कई लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'ओ भाई मार दो मुझे कोई।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा 'उठा ले रे बाबा इसे।' वहीं एक और ने लिखा 'इसे मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।' उर्फी को कई बार उनके आउटफिट को लेकर धमकियां भी मिल चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस हमेशा करारा जवाब देकर लोगों की बोलती बंद कर देती हैं।

कम सैलरी से महिला टीचर थी परेशान, नौकरी छोड़ शुरू किया ऐसा काम, अब हो रही तगड़ी कमाई

Next Story
Share it