vrsamachar
ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने Cannes 2023 में गले में डाला 200 करोड़ का मगरमच्छ

नई दिल्ली : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 शुरू हो चुका है और बॉलीवुड अभिनेत्री भी इस इवेंट में जमकर शिरकत ले रही है। और अपनी हॉटनेस से बवाल मचा रही है। इस इवेंट में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान उनकी हॉटनेस और खूबसूरती से ज्यादा किसी …

Urvashi Rautela ने Cannes 2023 में गले में डाला 200 करोड़ का मगरमच्छ
X

नई दिल्ली : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 शुरू हो चुका है और बॉलीवुड अभिनेत्री भी इस इवेंट में जमकर शिरकत ले रही है। और अपनी हॉटनेस से बवाल मचा रही है। इस इवेंट में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान उनकी हॉटनेस और खूबसूरती से ज्यादा किसी अन्य चीज़ ने ध्यान खींचा तो वह था उनका मगरमच्छ वाला नेकलेस।

अभिनेत्री का यह विंटेज नेकलेस जिसने भी देखा वह उनका कायल हो गया। वह इसके साथ ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई। अभिनेत्री को उनके इस मगरमच्छ वाले नेकलेस की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने सामने आकर सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि इस नेकलेस के साथ उनके सेंटीमेंट भी जुड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) को उनके इस मगरमच्छ वाले नेकलेस की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद अभिनेत्री ने भी सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहा कि सभी मीडिया से जुड़े हुए लोगों को मैं यह बताना चाहती हूं कि इस मगरमच्छ वाले नेकलेस से मेरे सेंटीमेंट भी जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने जो नेकलेस पहना था। वह विंटेज पीस में आता है। जोकि मैक्सिकन अभिनेत्री मारिया फेलिक्स का था। मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो उर्वशी रौतेला ने जो मगरमच्छ वाला नेकलेस पहना था उसकी कीमत तकरीबन 200 करोड़ रुपए बताई जाती है।

इस नेकलेस को 1914 में मारिया फेलिक्स ने ज्वेलरी स्टोर कार्टियर से बनवाया था। यह नेकलेस हीरो और पन्नों से जड़ा हुआ है। इसी वजह से इसकी कीमत इतनी ज्यादा बताई जाती है। गौरतलब है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने निजी जिंदगी की वजह से भी काफी ज्यादा ट्रोल की जाती हैं। उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा जाता रहा हैं ।

Next Story
Share it