vrsamachar
ENTERTAINMENT

किसी के साथ ना देखें ये वेब सीरीज, जमकर दिखाए गए बेहद हॉट और बोल्ड सीन

आज कल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज (Web Series) देखना ज्यादा पसंद करते है। लोगों में आज के युग में वेब सीरीज (Bold Web Series) का चस्का इस कदर छाया है की ओटीटी (OTT Bold Web Series) पर जब भी कोई सीरीज रिलीज होती है तो रातोंरात सरचिंग बढ़ जाती है। जब से …

किसी के साथ ना देखें ये वेब सीरीज, जमकर दिखाए गए बेहद हॉट और बोल्ड सीन
X

आज कल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज (Web Series) देखना ज्यादा पसंद करते है। लोगों में आज के युग में वेब सीरीज (Bold Web Series) का चस्का इस कदर छाया है की ओटीटी (OTT Bold Web Series) पर जब भी कोई सीरीज रिलीज होती है तो रातोंरात सरचिंग बढ़ जाती है। जब से डिजिटल डेस्क पर ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) रिलीज हुए है तो फिल्मे भी इन्ही प्लेटफार्म पर रिलीज हो जाती है।

आजकल सोशल मीडिया पर बोल्ड वेब सीरीज की डिमांड जबरदस्त है. बोल्ड कंटेंट बढ़ रहा है। ऐसे में आप भी इस बोल्ड सीरीज को अकेले में ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर देख सकते है जिनमे बेहद हॉट और बोल्ड सीन दिखाए गए है।

Kavita Bhabhi (कविता भाभी)

किसी के साथ ना देखें ये वेब सीरीज, जमकर दिखाए गए बेहद हॉट और बोल्ड सीन। किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. वेब सीरीज के एक एपिसोड में कविता राधेश्याम ने मर्दानगी की सारी हदें पार कर दी।

यह भी पढ़े :- अब ‘बावरी’ ने निकाला असित मोदी पर गुस्सा:कहा- एक्टर्स को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं..कोई मुंह न खोले इसलिए बॉन्ड साइन करवाते हैं

Gandii Baat (गंदी बात)

किसी के साथ ना देखें ये वेब सीरीज, जमकर दिखाए गए बेहद हॉट और बोल्ड सीन। एकता कपूर की गंदी बात वेब सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी। इसमें फ्लोरा सैनी और अन्वेश जैन के बीच लेस्बियन सीन चर्चा में रहा। वेब सीरीज पसंद करने वाले दर्शकों की हाई डिमांड में शामिल हैं।

Mayaa 2 (माया 2)

माया 2018 की सबसे बेहद बोल्ड वेबसीरीज है। प्रियल गौर और लीना जुमानी ने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस वेब सीरीज में दोनों के बीच समलैंगिक संबंध को दिखाया गया है। यह कहानी सिम्मी के ईद-गिर्द घूमती है जो कि लेस्बियन है। जो कि रुही से प्यार करती है। लेकिन समाज से यह छिपाकर रखती है।

Bekaaboo Season 2 (बेकाबू सीजन 2)

सबसे पहले बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बेकाबू’ अपने बोल्ड सीन्स की वजह से चर्चा में रही थी। इस सीरीज का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है। इसमें दिखाए गए दृश्यों की वजह से यह सीरीज काफी लोकप्रिय हुई थी। इस हॉट वेब सीरीज को देखकर आपको पसीने छूटने वाले हैं।

यह भी पढ़े :- अब ‘बावरी’ ने निकाला असित मोदी पर गुस्सा:कहा- एक्टर्स को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं..कोई मुंह न खोले इसलिए बॉन्ड साइन करवाते हैं

Walkman (वॉकमेन)

वॉकमैन वेब सीरीज यह की कहानी एक ग्रामीण क्षेत्र की है जो एक महिला की कहानी पर आधारित है। यह महिला अपनी बेतहाशा कल्पना को पूरा करना चाहती है लेकिन उसका पति उसकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता है तो वह अपने भांजे से समझौता कर लेती है। देखिए आगे क्या होता है…

Next Story
Share it