vrsamachar
ENTERTAINMENT

‘तुम्हे कपड़ों की जरूरत है’ – ब्लैक बिकनी में पेड़ से फूल तोड़ते हुए नज़र आयीं उर्फी जावेद, लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट जगत की वो सेलिब्रिटी हैं जो किसा ना किसी कारण से हमेशा हेडलाइंस में छाई रहती हैं।  उर्फी जावेद की हर अदा निराली है।  वो कब-क्या कर गुजरेंगी किसी को कुछ पता नहीं होता।  कभी उर्फी साड़ी पहनकर देसी अवतार में छा जाती हैं।  तो कभी बिकिनी में लोगों के दिलों में …

‘तुम्हे कपड़ों की जरूरत है’ – ब्लैक बिकनी में पेड़ से फूल तोड़ते हुए नज़र आयीं उर्फी जावेद, लोगों ने किया ट्रोल
X

उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट जगत की वो सेलिब्रिटी हैं जो किसा ना किसी कारण से हमेशा हेडलाइंस में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद की हर अदा निराली है। वो कब-क्या कर गुजरेंगी किसी को कुछ पता नहीं होता। कभी उर्फी साड़ी पहनकर देसी अवतार में छा जाती हैं। तो कभी बिकिनी में लोगों के दिलों में हलचल पैदा कर जाती हैं। बातें बहुत हो गईं। अब मुद्दे पर आ जाते हैं और आपको उर्फी का नया वीडियो दिखाते हैं।

ब्लैक बिकिनी में
उर्फी

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लगता है कि उर्फी को बिकिनी पहनना कुछ ज्यादा ही पसंद है। इसलिये वो आये दिन बिकिनी में फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। लेटेस्ट वीडियो में भी उर्फी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि बिकिनी पहनकर पूल में उतरने के बजाये, वो फूल तोड़ती दिख रही हैं। ये जानने के बाद अगर आप उर्फी की खूबसूरती देख कर उन्हें फूल सा कोमल समझ रहे हैं, तो गलत हैं आप।

उर्फी जावेद बाहर से भले ही फूलों सी नाजुक दिखती हैं। पर अंदर से वो कंक्रीट सी मजबूत हैं। ऐसा हमारा कहना नहीं है। ये बात उर्फी ने खुद कैप्शन में बताई है। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कमाल का कैप्शन भी पोस्ट किया है। वो लिखती हैं कि मैं एक गुलाब हूं, जो कंक्रीट से आया है! वाह, वाह, क्या बात कही है। उर्फी के इस अंदाज पर लोग फिदा दिखाई दे रहे हैं और वीडियो में उन्हें बवाल जैसे कमेंट्स से नवाज रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस पर पर कमेंट कर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी हरकत पर दुख जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'तुमको फूल की नहीं कपड़ों की जरूरत है'। वहीं एक दूसरे यजूर ने कमेंट कर कहा, 'हद ही कर दी बिल्कुल…शर्म करो।' इस तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी से मिला फेम

कहते हैं कि मेहनत करने वालों को किस्मत एक बार चमकने का मौका जरूर देती है। उर्फी को ये मौका बिग बॉस ओटीटी में मिला। करण जौहर के शो में उर्फी ज्यादा टिक तो नहीं पाईं। पर वहां रहकर उन्होंने चंद दिनों में ही काफी नाम कमा लिया। बाहर आकर उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस से पॉपुलैरिटी मेंटेन करने में कामयाब रही हैं। अभी ये हाल है, तो आने वाले दिनों में उर्फी क्या ही कमाल करती दिखेंगी। इस बारे में कुछ भी कहना कम लगता है।

Next Story
Share it