91 हजार करोड़ का माली: देखते ही देखते हजार करोड़ का मालिक बना फूल वाला, ये अरबपति देने जा रहा अपनी सारी संपत्ति

By :  Vishal rao
Update: 2024-03-28 07:19 GMT

आज के जमाने में पैसे कमाने के लिए हमारे पास मेहनत करना एक मात्र जरिया होता है। कई लोग ऐसे होते हैं जो बहुत मेहनत करते हैं और अपने लव को आजमा आते हैं। लेकिन फिर भी कभी-कभी कुछ लोगों को भगवान के भरोसे मेहरबानी मिल जाती है बिना किसी मेहनत के उनकी किस्मत चमक जाती है। वह बिना किसी मेहनत के करोड़पति तक बन जाते हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है स्विट्जरलैंड से, जहां पर एक माली रातों-रात करोड़पति बन गया और इसके लिए उसे किसी तरह की मेहनत भी नहीं करनी पड़ी। आपको बता दें कि हर्म्स फाउंडर के अरबपति पोते निकोलस ने यह कहा है कि वह उत्तराधिकार की दिलचस्प योजना बना रहे हैं जिसके तहत वह 51 साल के माली को गोद लेंगे।

ये भी पढ़े: शीशे के पीछे काले साम्राज्य: रेड में मिला कुबेर का खजाना, 3 करोड़ कैश, 3 करोड़ का सोना, जानिए क्या-क्या हुआ बरामद

माली अचानक बना करोड़पति

अरबपति पोते के इस तरह के फैसले लेने से माली एक झटके में करोड़पति बन गया है इतना ही नहीं प्यूक के पास 10.3 से 11.4 अरब डॉलर के बीच की संपत्ति है माली को गोद लेने के बाद उनकी संपत्ति का एक हिस्सा माली को चला जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि माली ने एक स्पैनिश महिला से शादी की है और उसके दो बच्चे भी हैं। अभी तक माली के नाम का खुलासा नहीं हुआ है जोकी 80 साल के पीयू की संपत्ति का हिस्से का विरासत है। एक रिपोर्ट के अनुसार माली को मार केस और मंत्रो स्विट्जरलैंड की प्रॉपर्टी की चाबियां भी सौंप दी गई है। इन जगहों की कुल संपत्ति 55 लाख यूरो या 59 लाख डॉलर है।


माली पहले बेचता था फुल

हमारे साथ भी कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं इसके बारे में हमें पता भी नहीं होता और हम अचानक से ही लखपति करोड़पति बन जाते हैं ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है जिनकी किस्मत अचानक से चमक जाए। दरअसल माली के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है एक समय में यह माली सड़कों पर फूल बेचा करता था और देखते ही देखते करोड़ का मालिक बन चुका है। बहुत कम लोगों का साथ किस्मत इस तरह से देती है लेकिन इतने पैसे आने के बाद माली भी पैसे खर्च करने की योजनाएं बना रहा है। दरअसल माली इतनी बड़ी संपत्ति का मालिक बन चुका है इतना ही नहीं वह अरबपति के पोते निकोलस के कई जगहों के घरों की जिम्मेदारी भी संभाल रहा है।

Tags:    

Similar News