ओला का भी बाप है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 10 रुपए में चलेगा 100 km, मात्र ₹2499 की ईएमआई पर खरीदें

By :  harshmeet
Update: 2024-02-27 05:18 GMT

मार्केट में कई तरह के स्कूटर उपलब्ध हैं जिसमें आज के समय में लोगों को ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद आ रहा है वही आज भी हम एक खास स्कूटर की बात कर रहे हैं जो ओला को भी फेल कर रहा है। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसे में अब कंपनियां लोगों की डिमांड पूरी करने में लगी हुई है। अब बड़ी-बड़ी चर्चित कंपनियां अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च कर रही है। यह कंपनियां अपनी नई और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में ला रही है इसके फीचर्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं आज हम आपको भी एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बता रहे हैं।

Discount On SUV Cars: इन पापुलर कारों पर मिल रही है तगड़ी छूट, महिंद्र एसयूवी से लेकर कई गाड़ियां हैं शामिल

जानिए खासियत और फीचर्स

डीजल पेट्रोल के दाम आजकल आसमान छू रहे हैं इसलिए हर कोई ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल कर रहा है आज हम आपको Ceeon Trueno Electric Scooter, के बारे में बता रहे है जिसमें ना सिर्फ आपको धांसू फीचर्स मिलते हैं, बल्कि रेंज और लुक के मामले में भी ये स्कूटर किसी से कम नहीं है। बता दें कि Ceeon Trueno Electric Scooter कई दमदार और आधुनिक फीचर्स से लैस है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों कि सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर, साइड स्टैंड, बैक लाइट और एलइडी डिस्पले जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

New Car Buying Tips:त्योहार पर घर लाइए चमचमाती कार इन बातों का रखें ध्यान

जाने बैटरी और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की बात करें तो यह कमाल की है आपके लिए बहुत फायदेमंद है। पावर बैकअप के लिए Ceeon Trueno Electric Scooter में 3.1 Kwh की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इसमें आपको एक्स्ट्रा 300 वाट की बीएलडीसी मोटर की ताकत मिलती है, जो इस स्कूटर को 50 किलोमीटर की रफ्तार से चलने पर रफ्तार देती है। इसके अलावा इस स्कूटर को चार्ज होने में 6 घंटे लग जाते हैं। इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो इसकी कीमत मात्र 71000 की शुरुआती कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया गया है। ऐसे में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बना हुआ है।

Tags:    

Similar News