Skoda Slavia Matte Edition हुआ लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक यहां जान लीजिये

Update: 2024-03-09 07:59 GMT

अगर आपने भी दीपावली के मौके पर मन बनाया है की गाड़ी खरीदना है तो आप स्कोडा ऑटो इंडिया की गाड़ी सेडान कार स्लाविया नए वेरिएंट में पा सकते हैं। दरअसल कंपनी ने नई गाड़ी लांच की है जिसकी शुरुआती कीमत 15.52 लाख रुपए शोरूम में रखी गई है। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक स्लाविया मेट वेरिएंट कार्बन स्टील ग्रे शेड के साथ मैट पेंट फिनिश के साथ पेश किया गया है। आपको बता दे की स्लाविया का यह मत वेरिएंट रेंज टॉपिंग स्टाइल ट्रिम पर बेस्ड है, जो कि आपको बाकी वेरिएंट की तुलना में ₹40000 से भी ज्यादा महंगा पड़ेगा। अगर आप इस त्यौहार सीजन गाड़ी खरीदने वाले हैं तो इस गाड़ी को ले सकते हैं।

कैसा है मैट एडिशन इंजन

आपको बता दें कि, स्लाविया एमएटी वेरिएंट को सभी पावरट्रेन ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है, जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ 1.0-एल टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल है, जो 113 एचपी की पावर और 178 एनएम का टॉर्क पैदा करता है और एमटी और एटी के साथ 1.5-एल टीएसआई मोटर है। जो 148 hp की पावर और 250 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। स्लाविया सेडान कार में मैट पेंट स्कीम के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस गाड़ी की खास बात यह है कि स्कोडा स्लाविया मत एडिशन के केबिन में काले और बेज कलर की थीम में बनाया गया है।

गाड़ी के फीचर और इसकी कीमत

दरअसल मार्केट में लांच हुई स्कोडा स्लाविया के फीचर काफी बेहतरीन है इसमें 10 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर, सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीटें, क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीटें, 6 एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम वगैरह शामिल है। वहीं अगर आप इसकी कीमत की बात की जाए तो आपको 10.89 लाख रुपए से लेकर 19.12 लाख रुपए तक में यह आपको एक शोरूम की कीमत पर मिल रहा है।

Tags:    

Similar News