TATA का 7 सीट वाला Sumo आ रहा दुबारा: खरीदने का मन बना रहे हैं CAR, तो देखो नई TATA Sumo,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला

By :  Vishal rao
Update: 2024-03-02 05:44 GMT

अपने घर में गाड़ी रखने का हर किसी का सपना होता है आज हम आपको टाटा मोटर्स की धांसू गाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो इस समय कंपनी बना रही है आंखों के लिए एक से बढ़कर एक मजबूत और चर्चित गाड़ियां पेश करने वाले हैं, आज के समय में लोगों को टाटा मोटर्स काफी पसंद आ रही है इस पर लोग आंख बंद करके भरोसा करते हैं। टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय गाड़ी टाटा सुमो को नए लुक में अपडेट करके मार्केट में लॉन्च कर रही है। इस गाड़ी में लोहे जैसी मजबूती के साथ पेश हुआ है टाटा सुमो की लग्जरी फीचर्स और जबरदस्त गाड़ी। यदि आप इस गाड़ी को खरीदने वाले हैं तो यह आपके बजट में भी आ जाता है आपको अधिक पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।


क्या है टाटा सुमो के फीचर्स

टाटा सूमो में मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स की बात की जाए तो इसमें लग्जरी फीचर्स देखने को मिलते हैं जिसमें क्रूज कंट्रोल के साथ-साथ लग्जरी फीचर्स भी मिलते हैं, इसमें आपको लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स भी मिल रहे हैं जो पुरानी गाड़ियों में नहीं होते हैं इसका लुक काफी बेहतर बनाया जा रहा है। टाटा सुमो एसयूवी में क्रूज कंट्रोल सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक, सिस्टम, हैंड्स फ्री मोबाइल फोन, रिसेप्शन रूफ, माउंटेड एसी, फोग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे स्टैंडर्ड फीचर भी दिए गए हैं। बता देगी टाटा सूमो में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो यह 2936 सीसी का डीजल इंजन भी मिल जाता है।


जानिए क्या है कीमत

भारतीय मार्केट की बात करें तो यहां पर 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जाता है कंपनी ने bs4 इंजन के साथ भी इसे अपडेट किया है। इतना ही नहीं टाटा सुमो की अनुमानित रेंज की बात करें, तो यह दमदार गाड़ी आपको 8.5 लाख से चालू होकर 10 लाख तक मिल जाती है। टाटा सुमो को भारतीय बाजार में दस्तक देने की बात की जाए तो ऐसी हुई 2024 के शुरुआत में ही इसे पेश किया गया है। लोहे जैसी मजबूती के साथ इसे पेश किया जा रहा है टाटा सुमो की लग्जरी फीचर्स भी काफी जबरदस्त है।

Tags:    

Similar News