उर्फी जावेद ने उतारा टॉप देख के लोग हुए पानी पानी, दो ऐसे अक्षरों से ढका अपना बदन, वीडियो हुआ वायरल

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-28 06:05 GMT

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए बहुत मशहूर हैं। वह आए दिन कोई न कोई ऐसा फैशन करके फैंस के सामने आ जाती हैं, जिसे देखकर फैंस की आंखें भी खुली की खुली रह जाती हैं। कभी टमाटर तो कभी कांच उर्फी जावेद ट्रेंडिंग चीजों से खुद को बिल्कुल पीछे नहीं रखतीं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर शर्म ओ हया की सारी हदों को पार करते हुए कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग अपनी आंखें बंद करने पर मजबूर हो गए हैं. उर्फी एक बार फिर टॉपलेस हुई हैं साथ ही दो अक्षरों के साथ उन्होंने ऐसा खेल खेला कि लोग तौबा करने पर मजबूर हो गए हैं. उर्फी का ये रूप देखकर हर कोई दंग है.

गर्मी के मौसम में Urfi Javed का गजब कारनामा, निपल्स की जगह लगाया फैन, लोग बोले हमें भी हवा देदो, देखें VIDEO

दो अक्षरों से ढका अपना बदन

बॉलीवुड में नया 'बार्बी' ट्रेंड चला है, जहां उर्वशी रौतेला से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेसेज अपने बार्बी लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आईं। उर्फी जावेद भी बार्बी बनीं, लेकिन अपने लुक के साथ-साथ उन्होंने अपने फैशन के साथ भी कुछ ऐसी करामात करी, जिसे देखने के बाद फैंस भी हाय तौबा करने लगे। पहले भी उर्फी ये गजब कारनामा कर चुकी हैं. उनके सेमी न्यूड लुक काफी वायरल हुए, उन पर खूब हो हल्ला मचा लेकिन उर्फी पर इसका कितना फर्क पड़ा ये अब नए लुक से रिवील हो गया है. ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वालीं उर्फी ने फिर से टॉपलेस होकर वीडियो शेयर कर दी है जिसमें वो सिर्फ दो अक्षरों से बदन ढके दिख रही हैं. हसीना ने ऐसा कुछ लिखवा डाला है कि लोग पढ़कर हैरान हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब हसीना के नाम की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है

उर्फी जावेद को किया गया ट्रोल

 उर्फी जावेद को इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'चुड़ैल।' एक यूजर ने लिखा है, 'अरे मोरी मइया जी का है।' एक यूजर ने लिखा है, 'अरे यार इस डिजाइनर को नेशनल अवॉर्ड दो।' एक यूजर ने लिखा है, 'गरीबों की बार्बी डॉल।' हालांकि, उर्फी जावेद के फैंस ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ की है। 

Tags:    

Similar News