टॉपलेस हुई उर्फी किसी और ने बचाई लाज, उर्फी जावेद ने सिर्फ पैंटी पहने शेयर किया वीडियो, वीडियो देख बढ़ी फैंस की धड़कन…

Update: 2024-05-01 05:22 GMT

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसेशन गर्ल उर्फी जावेद अपनी अतरंगी अदाओं से हमेशा इंटरनेट का पारा बढ़ाये रहती है। उर्फी डिफरेंट-डिफरेंट लुक में नए-नए एक्सपेरीमेंट करते रहती है। जिसके चलते सोशल मीडिया में छाये रहती है। Urfi Javed को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उसक बारे में क्या बोल रहे हैं। वह सोशल मीडिया में लाइक और व्यूवरशिप पाने के लिए कुछ भी करने से बाज नहीं आती है। अधिकत्तर उर्फी अपने कपड़े से लोगों का ध्यान खींचने का प्रयास करते रहती है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) ने हाल ही में एक नई फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में हसीना बॉडी के ऊपरी हिस्से पर बिना कुछ पहने, हाथ ऊपर हवा में किए कैमरे के लिए पोज करती दिख रही हैं. लेकिन उर्फी ने यहीं एक ट्विस्ट दिया है कि वह कैमरे के सामने फ्रंट नहीं बल्कि बैक पोज दे रही हैं. यानी उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने कैमरे की तरफ पीठ कर रखी है, और टॉपलेस होकर, हाथ में प्लास्टिक हैंड्स लिए पोज कर रही हैं.

ये पोस्ट भी पढ़े: उर्फी जावेद ने उतारा टॉप देख के लोग हुए पानी पानी, दो ऐसे अक्षरों से ढका अपना बदन, वीडियो हुआ वायरल

प्लास्टिक के हाथों से ढकी इज्जत!

बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह टॉपलेस, एक क्रीम कलर की पैंट पहने स्विमिंग पूल के पास खड़ी दिखाई दे रही थीं. उर्फी जावेद वीडियो में प्लास्टिक हैंड्स से अपने प्राइवेट पार्ट कवर किए दिख रही थीं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) का लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अब उर्फी की नई फोटो ने फैंस के दिलों में खलबली मचानी शुरू कर दी है. उर्फी जावेद के प्रोफेशनल फ्रंट को देखें तो कभी बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वालीं उर्फी आज अतरंगी और बोल्ड फैशन के दम पर दुनियाभर में पहचान बना रही हैं.

Similar News