गर्मी के मौसम में Urfi Javed का गजब कारनामा, निपल्स की जगह लगाया फैन, लोग बोले हमें भी हवा देदो, देखें VIDEO

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-27 11:26 GMT

Uorfi Jawed: अपने अजब गजब ड्रेस फैशन की वजह से जानी जाती हैं. वह कभी तार, जूट के पत्ते और बोरे को कपड़े के रुप में पहनकर सड़क पर बेफिक्र होकर निकल जाती है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से चर्चा में हैं. उर्फी जावेद अपने समर स्पेशल कहे जाने वाले कपड़े में नजर आईं. उनका का ये कूल-कूल स्टाइल देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया और कहा कि उर्फी तो नहीं सुधरने वाली है.

गर्मी शुरू हो चुकी हैं, ऐसे में लोग आरामदायक और ढीले कपड़े पहन कर गर्मी से निजात पाने की तरकीब लगा रहे हैं. लेकिन उर्फी जावेद तो सौ कदम आगे बढ़ कर अनोखे समर स्पेशल आउटफिट में नजर आईं. उर्फी के इस ड्रेस में दो पंखे लगे हुए नजर आए. ब्लैक कलर के पैंट के साथ सेम कलर के ब्रालेट में उर्फी नजर आईं. लेकिन उनके ब्रालेट टॉप पर दो पंखे भी लगे दिखे जो बकायदा घूम भी रहे थे. इन अनोखे ड्रेस में उर्फी पैपाराजी के लिए पोज भी करती दिखीं. इस वीडियो में उर्फी कहती हैं कि- लोग बोलते हैं कि मेरे कपड़े देखकर उनका सिर घूम जाता है। इसके बाद वे अपने टॉप पर लगे पंखे चला देती हैं और बताती हैं कि ऐसा घूम जाता है।

ये भी पढ़े: न टॉप न ब्रा: बिना कपड़ों के ही उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर मची तबाही, देखिए वीडियो

लोगों ने किया ट्रोल


उर्फी का ये अजीब फैशल को देख उनकों फिर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि इसको पागल खाने क्यो नहीं ले जाते. दूसरे यूजर ने कहा कि प्लीज एकजुट होकर इस लड़की को करें बैन. एक् और यूजर न उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा कि यह ड्रेस है कि साइंस का प्रोजेक्ट. एक और यूजर ने उर्फी के इस ड्रेस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि ये उड़ने वाली है स्टार्ट हो गई है.

Similar News