विश्व का सबसे बड़ा पॉवरबॉल जैकपॉट: गजब की किस्मत! शख्स ने जीता करोड़ों रुपए की लॉटरी, रातों-रात चमक गई किस्मत

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-06 09:33 GMT

आज के समय में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो एक झटके में पैसा कमाना चाहते हैं और बेहद अमीर बनना चाहते हैं। लेकिन किसी की यह ख्वाहिश पूरी हो जाती है तो किसी की अधूरी रह जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसका सपना पूरा हो चुका है अमीर बनने का सपना हर किसी का पूरा हो जाए यह जरूरी नहीं है। लेकिन सोचिए कि आप काम करके लौट रहे हैं और अचानक से आपको पता चले कि आपका करोड़पति बन चुके हैं तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है। यह शख्स अमेरिका का रहने वाला है उसने लॉटरी में 3.46 करोड रुपए जीते जब शख्स को बताया गया, तो उसे इस बात पर यकीन नहीं हुआ उसे लगा कि कोई मजाक कर रहा है लेकिन सच यह है कि रातों-रात उसकी किस्मत चमक गई।


आपको बता दे कि यह शख्स मिशिगन का रहने वाला है यह ऑनलाइन गेम खेलता था नाम छुपाने को लेकर लॉटरी अधिकारियों ने कहा मैं बहुत सारे ऑनलाइन गेम खेलता हूं। लेकिन मुझे नहीं पता था कि कुछ गेम खेलते समय मैं दूसरे के खाते से भी अंक ले रहा हूं। एक दिन मुझे मिशिगन लॉटरी का ईमेल आया इस मेल में यह बताया गया था कि 416,322 डॉलर का जैकपॉट मैं जीता है। पहले तो यह मुझे मजाक लगा मुझे लगा कोई फ्रॉड कर रहा है क्योंकि मैंने कोई टिकट भी नहीं खरीदी थी जिससे कि ऐसा होगा।

शख्स को नहीं हो रहा है यकीन

कई बार ऐसा होता है कि हमारे साथ कुछ चीज अचानक से ही हो जाती है जिस पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन आपको बता दे कि इस मामले में अधिकारियों ने बताया है कि सच में उसने यह है पुरस्कार जीता है तो यकीन ही नहीं हुआ कुछ पल के लिए शख्स सदमे में चला गया था जब उसे यकीन हुआ तो उसने जैकपॉट के लिए दावा किया। आपको बता दे की मैजिशियन लॉटरी के अनुसार गेम खेलने पर खिलाड़ियों को प्रत्येक 0.50 डॉलर के दाव पर एक टोकन दिया जाता है। लेकिन बाद में इससे जुड़कर आपको जैकपोट मिल जाता है। वही इस मामले में शख्स ने कहा मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सच है। इतना बड़ा लॉटरी पुरस्कार जीतना एक पागलपन भरा एहसास है।

Similar News