हाईटेक महिला चोर: फॉर्च्यूनर से ससुराल गए थे दामाद पैदल लौटे वापस, नहीं मिली गाड़ी

Update: 2024-03-05 14:17 GMT

आज के समय में हर कोई कुछ बड़ा करता है एक ₹1 का बजट तैयार करता है जब अपने सपनों को पूरा कर पता है। ऐसा ही एक व्यक्ति है जिसने फॉर्च्यूनर कर खरीदी और अपने ससुराल गया लेकिन हुआ। कुछ ऐसा कि जब उसकी सुबह आंखें खुली तो गाड़ी नहीं मिली दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। जहां पर एक दामाद अपनी चमचमाती फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर ससुराल पहुंचा व्यक्ति ने अपनी गाड़ी घर के बाहर ही पार्क में खड़ी कर दी और जब रात को सो गए और सुबह आंख खुले तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह पाया की गाड़ी सामने नहीं थी बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो पूरा माजरा समझ में आया इसके बाद पुलिस भी मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है।

ससुराल से गायब हुई व्यक्ति की कार

आपको बता दे कि यह पूरा मामला गोरखपुर के रामगढ़ ताल थाना इलाके के विवेक पुरम मोहल्ले का है। जहां पर 17 से 18 दिसंबर के अंदर रात में लखनऊ के रहने वाले हिमांशु सिंह की गाड़ी ससुराल से ही चोरी हो गई। वह 17 तारीख को किसी काम से अपने ससुराल विवेक पुरम पहुंचे थे। इस दौरान घर के बाहर गेट पर खड़ी उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी अचानक से ही गायब हो गई। जब वह सुबह उठकर देखते हैं तो उनकी गाड़ी वहां पर नहीं मिली गाड़ी की तलाश करने में सीसीटीवी कैमरे को खंगाल गया। जिसके बाद यह पता चला कि एक महिला अपने साथ लैपटॉप लेकर आई थी जिसने सीसीटीवी वीडियो में ट्रैक सूट और मास्क पहने हुआ था। हालांकि यह दृश्य काफी हैरान कर देने वाला है कि एक महिला किस तरह से आसानी से कार का लॉक भी खोल लेती है।

महिला चोर ने चुराई गाड़ी

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरह से महिला ने गाड़ी के अंदर बैठकर 8 मिनट के अंदर ही गाड़ी को लेकर चली गई यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुका है और महिला भी दिखाई दे रही है। ऐसे में पुलिस को यह शक है कि आरोपी महिला किसी की साथ ही हो सकती हैं। वहीं अब इस पूरे मामले की जांच एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने किया है जिसके बारे में रहते हैं कि स्मार्ट डिवाइस से गाड़ी चुराई गई है इसमें पुरानी चाबी को निष्क्रिय कर किसी दूसरी चाबी के जरिए गाड़ी को अनलॉक किया गया है। कई बार इस तरह की वारदात को बदमाश चोरी करते समय अंजाम देते हैं फिलहाल यह मामला दर्ज कर लिया गया है।

Similar News