Top Sunroof Cars in India: आपको भी है सनरूफ कार का शौक, जानिए क्या है फीचर्स और बजट

Update: 2024-01-14 14:51 GMT

त्यौहार का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में हर कोई मार्केट से कोई ना कोई खरीदारी जरूर कर रहा है लेकिन अगर हम आपको कहीं की आप अच्छे डिस्काउंट पर अपने हर एक शौक को पूरा कर सकते हैं तो आप खुश हो जाएंगे। अगर आप भी सनरूफ कार का शौक पूरा करना चाहते हैं तो आप अपने बजट में इस तरह की गाड़ी खरीद सकते हैं।

हुंडई एक्सटर


आपको बता दे कि अगर आप दीपावली के मौके पर एक शानदार गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप एक बेहतरीन सनरूफ वाली कर हुंडई एक्स्ट्रा माइक्रो एसयूवी खरीद सकते हैं। 6-10.1 लाख रुपए एक्स-शोरूम की कीमत वाली ये कार सनरूफ से लैस है। 1197cc इंजन वाली ये कार सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

हैचबैक I20


यह कर बेहद ही शानदार है आप दीपावली के दमदार ऑफर में इसे खरीद सकते हैं हुंडई की पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक i20 को सनरूफ कार के साथ खरीद सकते हैं। इस समय इसकी कीमत 6.99 लख रुपए से लेकर 11.16 लख रुपए तक की है। यह आपको 1197cc इंजन के साथ पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है।

किआ सोनेट


अगर आप अपनी लाइफ स्टाइल को और बेहतर बनाना चाहते हैं और अपनी पर्सनालिटी को परफेक्ट दिखाना चाहते हैं तो यह सनरूफ वाली किया सोनेट कर आपके लिए बेस्ट रहेगी इसकी कीमत 10 लाख रुपए है यह मार्केट में सनरूफ के साथ निकाली जा रही है। अगर इसकी शुरुआती कीमत की बात की जाए तो 6.79 लख रुपए में टॉप वैरियंट की कार आपको मिल जाती है।

टाटा पंच लेटेस्ट कार


टाटा पंच को आप 7.1 लाख रुपये से लेकर 9.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर घर ला सकते हैं। यह सीएनजी वेरिएंट के साथ-साथ सनरूफ के साथ भी उपलब्ध है। इसमें 1199cc का इंजन है। Tata Altroz को सनरूफ फीचर के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 7.55 लाख रुपये से 10.55 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। 1199cc इंजन वाली यह हैचबैक CNG में भी उपलब्ध है।

Similar News