डंकी और सालार पर भारी पड़ी एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम, 1200 करोड़ की हुई कमाई

Update: 2024-03-23 04:57 GMT

पुरानी साल दिसंबर 2023 में दो फिल्मों में कमाल कर दिया था डंकी और सालार लेकिन इसे भी आगे पहुंच गई एक फिल्म ने तगड़ी कमाई की है। आपको बता दे कि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। लेकिन फिर भी आपको बता दे की सालार और डंकी से वर्ल्ड वाइड कलेक्शन सबसे ज्यादा हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन 2 यानी एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम की बात कर रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक भी देखा जाए तो एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिसने भारत में केवल 16.33 करोड़ की कमाई की थी।

कितनी हो जाती है फिल्म की कमाई

वहीं अगर इस हॉलीवुड फिल्म की बात करें तो अब तक कुल कमाई 1666 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म ने पूरे 8 दिन में कमाल कर दिया है पहले दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन 3.2 करोड़, दूसरे दिन 1.65 करोड़, तीसरे दिन 2.65 करोड़, चौथे दिन 3.15 करोड़, पांचवे दिन 2.5 करोड़, छठे दिन 1.25 करोड़, सातवें दिन 1.09 करोड़ और आठवे दिन 84 लाख की कमाई फिल्म ने की, धीरे-धीरे आठवें दिन फिल्म का कलेक्शन 16.33 करोड़ हो गया है। अगर फिल्म डंकी की बात की जाए तो शाहरुख खान की इस फिल्म ने पूरे भारत में 160.22 करोड़ की कमाई हासिल की है, जबकि इंडिया ग्रॉस 192.25 करोड़ हुआ है। इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कनेक्शन देखा जाए तो 317.25 करोड़ पहुंचा है। सालार सीजफायर पार्ट वन की बात करें तो भारत में 308 करोड़ की कमाई हुई है, जबकि ग्रॉस 363.5 करोड़ देखने को मिला है।

फिल्म के लिए एक्साइटिड फैंस रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म है

प्रभास की फिल्म सालार ने थिएटर में धमाल मचा दिया था वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान की फिल्म डंकी का भी जवाब नहीं रहा इसी बीच हॉलीवुड की फिल्म ने दोनों ही फिल्म का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम इतना ही नहीं यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह अपनी रिलीज के साथ ही धमाल मचाने वाली है फैंस को इसका ट्रेलर भी काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं फिल्म की झलकियां देखकर ही लोग इसकी एडवांस बुकिंग में भी लगे हुए हैं। इसके अलावा फिल्म का जलवा रिलीज के बाद ही देखने को मिलेगा लेकिन फिल्म की रिव्यू की बात करें तो अभी से इस फिल्म को लेकर फ्रेंड्स काफी एक्साइटेड है।

Tags:    

Similar News