परिवार वालों से भारती ने 4 महीने तक छुपाई थी प्रेगनेंसी की बात, कॉमेडियन की मम्मी ने किया गजब का रिएक्ट

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-03 05:19 GMT

हंसी मजाक की दुनिया की सबसे बड़ी कॉमेडियन भारती सिंह को कौन नहीं जानता है। भारती सिंह की कॉमेडी हर किसी को बहुत पसंद आती है आज हम आपको कॉमेडियन का सबसे बड़ा खुलासा बताने वाले हैं। दरअसल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक प्रेगनेंसी के हर एक फेस को बेहद ही खुशी से इंजॉय कर रही है। इसके अलावा वह लगातार अपनी मेटरनिटी फोटो शूट भी शेयर कर रही हैं। आपको बता दें कि रुबीना जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। एक्ट्रेस ने अपने शो ' किसी ने बताया' नहीं मैं इस बात की जानकारी दी है इतना ही नहीं इसका दूसरा एपिसोड काफी मजेदार है, जिसमें गेस्ट के रूप में भारतीय सिंह पहुंची है और भारतीय ने रुबीना के साथ अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी को शेयर किया है। साथ ही भारती ने यह भी बताया है कि उन्होंने अपने घर वालों से कुछ समय तक प्रेगनेंसी की बात छुपाई रखी थी।

आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा करते हुए बताया है कि, जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो 4 महीने तक मैं किसी को नहीं बताया था ना ही मेरे मायके को पता था और ना ही मेरे ससुराल वालों को। तो जब मैं केक लेकर गई जिसमें ब्लू और पिंक जूता बना हुआ था मेरी मम्मी तो बहुत ही देसी है। मैं जब केक रखा तो उन्होंने कहा कि यह किसका है उनको समझ ही नहीं आया कि यह लड़का और लड़की के लिए है। भारती सिंह अपनी निजी जिंदगी में जितनी मस्तीखोर है वह शो के दौरान भी इसी मजाकिया मूड की है लेकिन उन्होंने इतने बड़े सच का खुलासा 4 महीने बाद अपनी फैमिली के सामने किया।

आपको बता दे कि इन सब के अलावा भारती सिंह ने आगे बताया है कि मेरी मां ने बोली किसका बर्थडे है उसे जूते पसंद है। मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ फिर मेरी भतीजी को समझ आया। फिर मेरी मम्मी ने कहा तू 4 महीने से काम कर रही है और बताया ही नहीं गिर जाती तो या कुछ हो जाता तो फिर भारती ने कहा कि मैं बस यह नहीं चाहती थी इसलिए नहीं बताया मैंने बहुत खुशी से काम किया है। जब आपको पता होता है कि आपका पेट में बच्चा है, तो आप बाकियों से ज्यादा सतर्क रहते हो। हालांकि भारती सिंह ने अपने काम को लेकर इतना बड़ा खुलासा परिवार वालों के सामने नहीं किया था। फिलहाल कॉमेडियन ने बखूबी अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी संभाला है।

Similar News