जानिए कैटरीना कैफ के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा...

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-05 11:20 GMT

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म तो हर किसी को पसंद होती है। हाल ही में एक्ट्रेस की टाइगर 3 फिल्म रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया फिल्म भी सुपर डुपर हिट रही है। लेकिन कटरीना ने दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके करियर में उन्हें सबसे मुश्किल फिल्म कौन सी लगी है तो चलिए जानते हैं। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे हसीन डकार है इन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन अपनी हालिया फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक्ट्रेस सक्सेस एंजॉय कर रही है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने फैंस का ही दिल नहीं जीता है, बल्कि क्रिटिक्स की भी जमकर तारीफ की है। खास तौर पर कैटरीना के परफॉर्मेंस एक्शन सीक्वेंस की खूब सराहना की गई है इसके अलावा कैटरीना प्रेस्टीजियस रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हो चुकी है। इवेंट में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म का जिक्र किया है।


कौन सी फिल्म रही करियर की सबसे मुश्किल फिल्म

टाइगर 3 की अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस को अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म बताया। इस फिल्म में कैटरीना पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी क्रिसमस एक द्विभाषी फिल्म है और इस वजह से उन्हें हर सीन के लिए दो टेक देने पड़े। आपको बता दें कि मैरी क्रिसमस एक द्विभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में शूट किया गया है। कैटरीना कैफ ने आगे भी बताया है कि निर्देशक श्री राम राघवन के साथ काम करना प्रोफेशनल टारगेट था उन्होंने कहा था कि प्रोजेक्ट उनके अब तक के करियर के लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग रहा है।


कब होगी एक्ट्रेस की मैरी क्रिसमस रिलीज

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने मैरी क्रिसमस में काम किया है, जिसे दो प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर बनाया है इस फिल्म को बनाने में टिप्स फिल्म और मैचबॉक्स पिक्चर्स के सहयोग मिले हैं। जब से इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है तब से ही फिल्म अपने पोस्ट के साथ ही हलचल पैदा कर रही है इस फिल्म में राधिका आप्टे का कैमियो भी है। इतना ही नहीं शुरुआत में कहा जा रहा था की फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी लेकिन फिल्म मेकर्स ने बाद में इसकी रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया है। यह फिल्म अब 12 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है।

Tags:    

Similar News