नई दयाबेन मिल गई: दयाबेन के लिए सिलेक्ट हो सकती है ये परफेक्ट हसीनाएं, दिशा वकानी को मिलेगी मात

Update: 2024-01-20 06:50 GMT

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है यह टीवी का सबसे चर्चित शो है जो हर किसी का दिल जीत लेता है सबसे बड़ी बात है कि इस शो के किरदार दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं। अब वह शो छोड़कर जाते हैं तो दर्शन इन्हें देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। आज के समय में तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में दया बहन की कमी बहुत खल रही है। शो के मेकर्स की भी सुनी जाए तो दयाबेन से जुड़ा प्रोमो वीडियो दिखाकर दर्शकों को काफी बेवकूफ बनाया गया था। वही मेकर्स का यह भी कहना था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बहन के रोल के लिए कई हसीनाओं के इंटरव्यू भी लिए जा चुके हैं। अब आपको बता दें कि टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए परफेक्ट साबित होती है जिनकी लिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा से लेकर शिल्पा शिंदे तक शामिल है।

ऐश्वर्या शर्मा


तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो के लिए बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा को लेकर लोगों का यह मानना है कि यह तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दया बहन के रोल को पर्फेक्ट तरीके से निभा सकते हैं। यह तो आप जानते ही होंगे कि ऐश्वर्या शर्मा जबरदस्त मिमिक्री करती हैं उनकी एक्टिंग को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दे की इसके अलावा शिल्पा शिंदे की एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है भाभी जी घर पर है टीवी शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार बखूबी निभाया है और वह दया बहन के कैरेक्टर के लिए भी परफेक्ट मानी जाती है। इतना ही नहीं यह दोनों एक्ट्रेस दया बहन का किरदार निभाने के लिए मेकर्स की तरफ से परफेक्ट मनी जा रही है। आपको बता दे कि इसके अलावा राखी विजन की एक्टिंग को भी लोग को पसंद कर रहे हैं अगर वह दयाबेन का किरदार निभाती है तो उनके ऊपर खूब जचने वाला है।

दिव्यंका त्रिपाठी और काजल पिसल


तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में यदि दिव्यंका त्रिपाठी आती है तो शो में जान आ जाएगी क्योंकि इन्हीं लेकर कहा जाता है कि वह दया बेन की एक्टिंग बड़ी अच्छी तरह कर सकते हैं। आपको बता दे की दिव्यंका त्रिपाठी दयाबेन के किरदार के लिए परफेक्ट मानी जाएगी दर्शकों को भी काफी पसंद आने वाली है। वही काजल पसल की बात करें तो यह हमेशा से ही एक्टिंग की दुनिया में लोगों को खुश करती नजर आई है वही तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दया बहन के किरदार के लिए उनका चेहरा भी सामने आ रहा है। कॉमिक कैरेक्टर की बात की जाए तो सुगंधा मिश्रा का नाम भी सामने आता है जो की दया बहन के किरदार को निभाने में चार चांद लगा सकती हैं इसके अलावा सुचित्रा त्रिवेदी भी इस किरदार को निभाने में अहम भूमिका निभा सकती है।

Tags:    

Similar News