हादसे का शिकार हुई सलमान खान की कार, सिर और दाएं पैर में चोटें आईं, जानिए पूरा मामला

Update: 2024-03-27 05:02 GMT

बॉलीवुड की खबर अच्छी हो या बुरी फैंस को हर बात की जानकारी लेने की इच्छा होती है। हर बार बॉलीवुड से जुड़ी कुछ अच्छी खबरें आती है तो कुछ बुरी आती है वहीं सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है जिसमें सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का कार एक्सीडेंट हो गया है। सोशल मीडिया पर भी यह खबर वायरल हो रही है इसी के साथ हर कोई चिंता में डूबा हुआ है। खबर यह भी सामने आ रही है कि इस एक्सीडेंट में आयुष शर्मा को ज्यादा चोट नहीं आई है एक्सीडेंट के समय वह कार में मौजूद नहीं थे। इस तरह से हर कोई शुक्र मना रहा है कि आयुष शर्मा को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है वह बिल्कुल ठीक है।

ड्राइवर चला रहे थे गाड़ी

आपको बता दे कि सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का मुंबई में कर एक्सीडेंट हुआ है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरें सामने आ रही हैं। आयुष शर्मा की एक्सीडेंट की खबर को लेकर हर कोई हैरान हो चुका है। इस खबर को लेकर सलमान खान और आयुष शर्मा के फैंस काफी चिंता में नजर आ रहे हैं। इस पूरी खबर में अच्छी बात यह है कि कार एक्सीडेंट के दौरान आयुष शर्मा कार में मौजूद नहीं थे गाड़ी उनके ड्राइवर चला रहे थे।


बाइक और कार का हुआ था एक्सीडेंट

आपको बता दे कि मुंबई में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का कार एक्सीडेंट खार जिमखाना के पास हुआ है। जिस समय कार एक्सीडेंट की यह घटना हुई उसे समय आयुष शर्मा गाड़ी में मौजूद नहीं थे, इस दौरान उनकी गाड़ी में केवल ड्राइवर ही मौजूद थे। इतना ही नहीं खबर यह भी सामने आ रही है कि आयुष का ड्राइवर कार लेकर गैस स्टेशन की तरफ जा रहा था, तभी नशे में धुत एक कार सवार कार से टकरा गया। वहीं, अभी तक आयुष के ड्राइवर और बाइक सवार के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, कार एक्सीडेंट को लेकर भी आयुष शर्मा या फिर सलमान खान की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News