Urfi Javed ने ब्लाउज की जगह निपल पर लपेटे सितारे, गोरे बदन पर फिसला फैंस का दिल! सोशल मीडिया पर मची तबाही, देखिए वीडियो

Update: 2024-03-16 06:09 GMT

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है एक्ट्रेस शुरू से ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हमेशा ही एक्ट्रेस अजीबो गरीब ड्रेस में कैमरे के सामने आती है जिसे देख सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। एक बार फिर ऊर्फी जावेद ने अपने नए अवतार से फैंस को दीवाना बना दिया है। दरअसल ऊर्फी जावेद का यह अवतार बाकी तस्वीरों और वीडियो से बिल्कुल ही अलग है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और देसी अंदाज में अपने फैंस का दिल लूट रही है। वही एक्ट्रेस की ब्लाउज की बात करें तो बिल्कुल स्ट्रेपलेस है यानी कि ऊर्फी जावेद कहीं ना कहीं अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रॉल हो ही जाती है।

ये भी पढ़े: उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के बना डाला वीडियो, आजु बाजु से दिक्ने लागे अंग, ब्रालेस होकर पेपर से खुद को ढकती दिखीं उर्फी

देसी लुक में ऊर्फी जावेद का अंदाज

ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वही एक बार फिर साड़ी वाले अवतार में ऊर्फी जावेद ने बवाल मचा दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं जो अपने बोल्ड फैशनेबल से सुर्खियां बटोरने में कभी असफल नहीं होती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर एक्ट्रेस अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं। अगर इस समय ऊर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस येलो कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का जलवा हमेशा ही कायम रहता है इस समय भी एक्ट्रेस साड़ी वाले लुक में कहर ढा रही हैं।

लाइमलाइट में बनी हुई है ऊर्फी जावेद

आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का बोर्ड अवतार हमेशा ही वायरस होते रहता है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ऊर्फी जावेद आज के समय में काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है उनकी पापुलैरिटी की वजह है कि वह आए दिन अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद ने इस बार अपनी रिवीलिंग ड्रेस को साइड करके साड़ी वाला अवतार कैरी किया है जिसमें वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही है। लैवेंडर और येलो कलर की साड़ी को उर्फी जावेद ने स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया। उर्फी ने अपने लुक को इयर चैन झुमका से पूरा किया। एक्ट्रेस देसी लुक में कई बार नजर आ चुकी हैं।

Tags:    

Similar News