उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के बना डाला वीडियो, आजु बाजु से दिक्ने लागे अंग, ब्रालेस होकर पेपर से खुद को ढकती दिखीं उर्फी

By :  Vishal rao
Update: 2024-03-15 09:40 GMT

सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी को बखूबी पता है कि लाइमलाइट में बने रहने के लिए उन्हें इस बार क्या अतरंगी करना है। हर बार उर्फी फैंस के सामने अपने कपड़ों से लेकर एक अलग अंदाज में आकर सबको शॉक कर देती उनके लगभग सभी पोस्ट कुछ ही देर में वायरल और ट्रेंड करने लगते हैं।

उर्फी जावेद कभी अतरंगी, तो कभी कटे-फटे कपड़ों में आकर महफिल लूट लेती हैं। एक्ट्रेस ने इस बार तो हद पार कर दी, जब एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला। कपड़ों की जगह उर्फी ने न्यूज पेपर से ढका अपना बदन। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी में से एक हैं. दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की सांसे थम गई हैं।

शेयर किए गए इस वीडियों में उर्फी टॉपलेस अवतार में नजर आ रही हैं। उर्फी का यह लुक देख कर अच्छों – अच्छों के पसीने छूट गए हैं। वे अपने हाथों में एक पेपर लिए हुए खड़ी है नजर आ रही हैं, जिसमें लिखा हैं कि, ‘Be yourself’। इसका मतलब हैं आप वास्तविक बने रहें। अब तक इस वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक्स कर चुके हैं।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इस वीडियो को जहां लोग पसंद कर रहे हैं एक लाख से ज्यादा लोग उर्फी की इस फोटो को लाइक कर चुके हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस वीडियो को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। यूजर ने उर्फी के इस फैशन सेंस को बेशर्मी भरा बताया लेकिन उर्फी को इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता हैं। उन्हें जैसे जीना हैं, वह वैसे ही जीती हैं। हर बार उर्फी अपने कपड़ों से लेकर अपने बेबाकी भरे बयानबाजी के कारण ट्रोलर्स के मुंह बंद करवा देती हैं।

Tags:    

Similar News