25 स्टार्स संग बन रही 'वेलकम 3', जल्द ही रिलीज होगी वेलकम 3, शुरू हो चुकी है फिल्म की वीडियो शूटिंग

Update: 2024-03-26 06:46 GMT

बॉलीवुड में अक्षय कुमार का जलवा रहा है, वहीं अब खिलाड़ी कुमार मोस्ट अवेटेड फिल्म वेलकम 3 की शूटिंग में नजर आने वाले हैं वेलकम टू द जंगल वेलकम फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। वेलकम 3 को लेकर अक्षय कुमार काफी लंबे समय से फैंस के बीच में चर्चा में बने हुए हैं वहीं अब वेलकम 3 ने लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ दी है। इस बीच अब अक्षय कुमार ने वेलकम 3 की शूटिंग के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इतना ही नहीं खूब पसंद भी किया जा रहा है। फ्रेंड्स को भी वेलकम 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है पूरी फिल्म में सभी स्टार कास्ट जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

वेलकम 3 का पहला वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है वहीं फंस अब वेलकम 3 का इंतजार कर रहे हैं जो कि अब खत्म होने वाला है दरअसल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। मेकर्स ने अब फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार ने फिल्म वेलकम 3 से जो बीटीएस वीडियो शेयर किया है। शूटिंग के दौरान पूरी स्टारकास्ट मस्ती करती नजर आ रही है। बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'जैसे ही हमने #WelcomeToTheJungle की शूटिंग शुरू की तो मजा और पागलपन शुरू हो गया। इस क्रेज़ी रोलरकोस्टर #वेलकम3 के लिए आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है। आपको बता दे की वेलकम 3 के सेट से पहले वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सभी स्टार कास्ट स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय और अरशद वारसी ऊंचाई पर खड़े हैं लारा दत्ता दोनों को चाबुक से मार रही है।

जानिए कौन-कौन है फिल्म की स्टार कास्ट

शूटिंग के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। फिल्म बड़ी ही मजेदार होने वाली है यह वीडियो को देखकर ही पता चलता है। आपको बता दे कि जब फिल्म निर्माता ने इस फिल्म के टीज़र की घोषणा की तब पूरे सोशल मीडिया पर मानव तहलका समझ गया था। इसके अलावा अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के दिन फिल्म वेलकम 3 का टीजर का ऐलान कर दिया था। इस टीचर में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, गोकलानी फर्नांडीज, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा जैसे कई एक्टर्स शामिल है। इन सभी किरदारों को देखकर लगता है की फिल्म बेहद ही मजेदार रहने वाली है क्योंकि यह सभी कॉमेडी कलाकार भी हैं इसलिए फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का कंबीनेशन जबरदस्त देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News