अजीबोगरीब काम करके लखपति बनी महिला, ढूंढा पैसे कमाने का गजब तरीका, 1 घंटे में कमाएं लाखों रुपए

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-10 09:13 GMT

इंटरनेट पर आपको बहुत सारी अजब गजब कहानी देखना और सुनने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसे मिनट में कमाई का गजब तरीका ढूंढ लिया है। आज के समय में हर वक्त लोग यह चाहते हैं कि कम से कम समय में ज्यादा पैसा कमा ले। ऐसे में पैसे कमाने का आसान तरीका दिमाग में नहीं आ पाता है। सोशल मीडिया के जरिए लोग पैसे कमाने लग गए हैं। कई बार ऐसा होता है कि कई युवा कैसे होते हैं जो कड़ी मेहनत करके पढ़ाई करके पैसे कमाते हैं। दूसरी ओर लोग पैसे कमाने के लिए कई दूसरे ऑप्शन भी ढूंढते हैं ऐसा ही एक लड़की ने किया जिसे सिर्फ 29 साल की उम्र में अपना घर खरीद लिया है।

सोशल मीडिया से हुई पॉपुलर

आज हम आपको स्कॉटलैंड की रहने वाली 29 साल की जिया के बारे में बता रहे हैं यह महिला एक समय में कर्ज में डूबी हुई थी उनके ऊपर ₹800000 तक का कर्ज था लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि महिला ने केवल 29 साल की उम्र में ही अपना घर खरीदा है दरअसल उन्होंने एक ऐसे काम की खोज की है जिसमें वह सिर्फ एक घंटे में ₹400000 तक की कमाई कर लेती हैं दरअसल जिया वेस्ट लोथियां में रहती है। इससे पहले वह कॉल सेंटर में पार्ट टाइम जॉब करती थी 2021 में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना शुरू किया।


एक वीडियो पर मिलते है चार लाख

आपको बता दे कि जिया सोशल मीडिया पर हेयर केयर से जुड़ी ट्रिक बताया करती थी। आप भी उनके वीडियो को देख सकते हैं जिनमें वह बाल धोते हुए नजर आती हैं। धीरे-धीरे महिला के यह वीडियो पॉपुलर होने लग गए इसके बाद उन्होंने बड़े कटोरे में पानी भरकर बाल धोकर 35 मिलियन व्यूज बटोर लिए। इसके बाद अगले 2 साल बाद जिया पॉपुलर हो गई और प्रमोशन के जरिए अच्छी खासी कमाई करने लग गई। अब सालाना 15 लख रुपए की नौकरी छोड़कर जिया ने इतना पैसा सेव कर लिया कि वह घर भी खरीद चुकी है उनके घर की कीमत एक करोड रुपए है और एक वीडियो पर उन्हें 4 लाख रुपए तक मिल जाते हैं।

Similar News