शादी के बाद खत्म हो गया बाप-बेटे का रिश्ता: राजसी ठाठ-बाठ, महलों जैसा घर, इधर दो कमरे के मकान में रहते हैं पिता, बेटे जडेजा की नेटवर्थ 120 करोड़

By :  Vishal rao
Update: 2024-02-10 05:32 GMT

भारतीय क्रिकेट की संपत्ति का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है वही आज हम रविंद्र जडेजा की बात कर रहे हैं। दरअसल क्रिकेटर के पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उनके बेटे और बहू के साथ उनके रिलेशन अच्छा नहीं है पिछले 5 साल से वह उन दोनों से मिले भी नहीं है। वही बहू से लड़के की शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हो रही है इसके बाद बहू ने आते ही घर तोड़ दिया है। इतना ही नहीं वह जामनगर में एक दो बीएचके फ्लैट में रहते हैं जबकि रवींद्र जडेजा की गिनती भारतीय क्रिकेटर्स में से सबसे रईस क्रिकेटरों में होती है। आपको बता दे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रविंद्र जडेजा की लाइफ एकदम लग्जरियस है और वह 1.5 करोड रुपए और 20 करोड रुपए सालाना भी कमाते हैं। इसके अलावा आईपीएल मैच और विज्ञापनों के जरिए भी उनकी तगड़ी कमाई होती है।


लग्जरियस चीजों का है शौक

आपको बता दे की रविंद्र जडेजा का जामनगर में एक महल जैसा घर भी है जिसकी कीमत करोड़ों में है क्रिकेटर को महंगी महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है उनके पास लग्जरियस गाड़ियां भी है जिसमें की काली हुंडई एक्सेंट एक सफेद ऑडी बीएमडब्ल्यू एक जैसे बड़े-बड़े ब्रांड शामिल है। इतना ही नहीं टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को ब्रांडेड गाड़ियों का भी काफी शौक है उनके पास रोलेक्स जैसे ब्रांड की गाड़ियों का काफी बड़ा कलेक्शन है। इतना ही नहीं भारतीय क्रिकेटर के पास केवल क्रिकेट से ही नहीं बल्कि कई जरिए से पैसा कमाते हैं।


पिता के आरोप पर जडेजा का कहना

रविंद्र जडेजा को लेकर पिता ने बड़ा आरोप लगाया है जिसके बाद से इस मामले में रविंद्र जडेजा का बयान भी सामने आया है जिसमें की जैसे ही पिता के आप की खबर वायरल हुई। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने गुजराती भाषा में सोशल मीडिया पर अपना जवाब भी दिया है। उन्होंने यह कहा है कि इस स्क्रिप्ट इंटरव्यू में कही गई बातों को नजर अंदाज कीजिए, जिस तरह की बातें इंटरव्यू में दिखाई गई है वह पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद है। इस तरह से मेरी और मेरी पत्नी की इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है मैं जब तक चुप हूं तब तक ठीक है। इंटरव्यू के दौरान पिता की कही गई बातों को जडेजा पूरी तरह से बेबुनियाद बता रहे हैं और उनका यह कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है परिवार के बीच में सब कुछ ठीक है।

Tags:    

Similar News