वर्ल्ड कप के बाद पहली बार क्रिकेट खेलेंगे रोहित शर्मा, टेस्ट सीरीज के लिए रवाना हुए साउथ अफ्रीका

Update: 2023-12-16 05:20 GMT

क्रिकेट के मैदान में एक अलग ही तरह का जलवा देखने को मिलेगा। आपको बता दे की 15 दिसंबर को मुंबई इंडियंस ने अपनी तरफ से एक बड़ी घोषणा की है इसके बाद पूरी दुनिया में उसे बात की चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी है। मुंबई इंडियंस का यह फैसला सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है फ्रेंड्स के तगड़े रिस्पांस मिल रहे हैं। इतना ही नहीं रोहित शर्मा के फैंस ने इस बात को काफी नाराजगी भी जताई है। इसी बीच रोहित शर्मा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं।

साउथ अफ्रीका पहुंचे रोहित शर्मा

आपको बता दे की 15 दिसंबर की शाम को ही रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के द्वारा किए गए नए कप्तान की घोषणा के बाद ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। इतना ही नहीं रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम की दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। आपको बता दे कि इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से शुरू किया जाएगा और इसके लिए विराट कोहली भी 15 दिसंबर की सुबह साउथ अफ्रीका के लिए पहुंच चुके हैं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट की पूरी टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर चल रही है यहां पर टीम को तीन T20 तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलना है। इसके अलावा इस दौरे पर T20 सीरीज खेली जा चुकी है जिसमें सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे और वह सीरीज ड्रॉ हो गई।

देश की सबसे बड़ी रेड: बकरी बेचने वाले के बेटे के घर पड़ा छापा तो मिली 163 करोड़ नकदी,100 किलो सोना

10 दिन पहले से होगी तैयारी

अफ्रीका दौरे के दौरान वनडे की सीरीज खेलना बाकी है जिसमें केएल राहुल टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए देखेंगे। इसके बाद टेस्ट सीरीज की शुरुआत की जाएगी जिसमें रोहित शर्मा टीम के कप्तान होंगे। आपको बता दे कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को साउथ अफ्रीका दौरे पर हुई व्हाइट बॉल सीरीज का हिस्सा नहीं बनाया गया था। इन दोनों खिलाड़ियों को सिर्फ टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड में ही रखा गया था। यही कारण रहा है की टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ी 15 दिसंबर को साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं, यहां जाने के बाद वह अगले 10 दिनों तक टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे और सीरीज को जीतेंगे।

Similar News