Wedding Anniversary: कपल ने नाली में मनाए अपनी शादी की सालगिरह, मोहल्ले वाले भी यही करेंगे पार्टी

Update: 2024-02-06 14:25 GMT

आपको बता दे की आगरा के नगला कली सेमरी के लोगों ने अनोखे अंदाज में एक कपल की शादी की सालगिरह मनाई है। दरअसल भगवान शर्मा और उनकी पत्नी उषा देवी की 17वीं सालगिरह बेहद ही अनोखे अंदाज में मनाई गई है। आपको बता दें कि दोनों कपल ने शादी की सालगिरह गंदे और बदबूदार नाले के बीच में मनाया है इतना ही नहीं यहां पर फोटो भी खिंचवाई है। शायद आपने पहली बार ऐसा फंक्शन देखा होगा जो नाली के किनारे मनाया जा रहा है। आपको बता दे कि यह अनोखा प्रदर्शन आगरा के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की नींद खोलने के लिए किया गया है। दरअसल पिछले 15 सालों से क्षेत्र के रहने वाले लोग गंदे पानी सड़क और सफाई न होने से परेशान हो रहे हैं इन सभी ने मिलकर इसका विरोध किया है और तरीका निकाला है। कॉलोनी में किसी का भी जन्मदिन शादी की सालगिरह या फिर कोई भी कार्यक्रम इसी गंदे नाले के बीच में आयोजित किया जाता है।

ये भी पढ़े: आउच.. शारीरिक संबंध बनाते समय अचानक टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट और फिर…

पुष्पदीप रखा गया नाले का नाम

आपको बता दे कि दोनों ही कपल ने नाली के बीचो-बीच खड़े होकर अपनी सालगिरह मनाई है एक दूसरे को माला पहनाया है और इसी दौरान बाकायदा कॉलोनी वासी बैंड बाजा लेकर मौजूद हैं। इसके अलावा आपको एक अनोखी बात बताते हैं जिसमें की नल का नाम पुष्पदीप रखा गया है। दरअसल शादी की सालगिरह मनाने के लिए सबसे पहले लक्षद्वीप या मालदीप का प्लान कर रहे थे। लेकिन जिस तरह से जनप्रतिनिधियों ने अनदेखी की है इस वजह से क्षेत्र में कोई भी सीवर और गंदे पानी निकासी के लिए जगह नहीं है इसलिए सड़के गंदे नाले में तब्दील हो चुके हैं यही कारण है कि नाले का नाम पुष्पदीप रखा गया है।


चुनाव का हुआ बहिसकर

आपको बता दे कि स्थानीय लोगों के अनुसार नगला कली में लगभग 10 से 1200 की आबादी है पिछले 15 सालों में यहां पर गंदे नाली का पानी की निकासी सड़क और स्वच्छता का काम भी नहीं किया गया है। इसके अलावा सीवर का गंदा पानी सड़कों पर ही भरा रहता है जहां रोज दुर्घटनाएं भी होती हैं स्कूल जाने वाले बच्चे उसे गंदे पानी से होकर गुजरते हैं पूरी तरह से देखा जाए तो इस नर्क में 17 कॉलोनी के लोग रहते हैं। यहां की विधायक बेबी रानी मौर्य हैं और वह राज्य सरकार में मंत्री भी हैं फिर भी सुनवाई नहीं की जा रही है। आपको बता दे की मजबूरन कॉलोनी वासियों ने मिलकर यह भी तय किया है कि अब कोई भी जन्मदिन शादी की सालगिरह मांगलिक कार्यक्रम यहीं पर मनाया जाएगा।

Tags:    

Similar News