Unique Hairdresser: दुनिया की सबसे अनोखी हेयर ड्रेसर, बिकनी पहनकर करती है बालों की कटिंग

By :  Vishal rao
Update: 2024-01-21 00:20 GMT

आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखा होगा कि कई लोग ऐसे होते हैं जो लोगों का अटेंशन पाने के लिए अनोखे तरीके अपनाते हैं। आज हम आपको यह कैसे अनोखे तरीके के बारे में बताने वाले हैं जहां एक लड़की ने बिकनी पहनकर लोगों की बालों की कटाई शुरू की है। यह तो आपने सुना ही होगा कि दुनिया में सभी काम एक बराबर होते हैं कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है दुनिया में रहने वाला हर इंसान की सीन किसी काम का एक्सपर्ट जरूर होता है। लोग इस काम को करना पसंद करते हैं जो उन्हें बेहतरीन तरीके से आता है। आज हम आपको एक ऐसी हेयर ड्रेसर महिला के बारे में बताने वाले हैं जो काफी मशहूर है और लोगों के बाल काटने के स्टाइल को हर कोई पसंद कर रहा है।

ये भी पढ़े: इस गांव में बिना कपड़ों के घूमती है महिलाएं, पुरुष की मुस्कान पर है कड़ी पाबंदी और नियम

हेयर ड्रेसर ने लोगों का ध्यान खींचा

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरस होते रहता है इस समय एक हेयर ड्रेसर की चर्चा हो रही है जिसमें वह कस्टमर के बाल को खास तरीके से कटती है। आपको बता दे कि यह किसी खास हेयर स्टाइल से नहीं जुड़ा हुआ है, बल्कि हेयर ड्रेसर कस्टमर को देखते ही अपने कपड़े उतार देती है इसके बाद वह लग्जरियस तरीके से लोगों के बाल काटती है। आपको बता दे कि पिछले हफ्ते ही थाईलैंड की इस हेयर ड्रेसर ने अपने इस अनोखे स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है जहां से यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है और चर्चा का विषय बन गया है। इतना ही नहीं इस हेयर ड्रेसर ने अपने इस अनोखे तरीके से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है लोग भी इसे देखकर हैरान रह गए हैं। यह हेयर ड्रेसर थाईलैंड में एक सालों चलती हैं इनके प्रोफेशन के प्रमोशन के लिए ऐड में हेयर ड्रेसर को कस्टमर के बाल लग्जरी में काटने हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़े: दुनिया का सबसे अमीर परिवार: 4 हजार करोड़ का महल, 700 से अधिक कार, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर मौजूद यह वीडियो तेजी से वायरल भी होने लग गया है आपको बता दे कि इस वीडियो को अभी तक सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है इतना ही नहीं जो लोग इस वीडियो को देख रहे हैं वह वीडियो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं कई यूजर्स तो यह कह रहे हैं कि सलून में अपनी अपनी पत्नियों को रखने की जरूरत है। इतना ही नहीं आपको यह भी बता दे की हेयर ड्रेसर थाईलैंड के पहचान उनके मैडम हेयर कलर में काम करती है। इसके अलावा उनकी दुकान पर बहुत सारे कस्टमर आते हैं जिसका यह कारण है कि वह सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रेक्ट कर लेती हैं क्योंकि उनके बाल काटने का अनोखा तरीका हर किसी को पसंद आता है। इसके अलावा का इस कस्टमर की शिकायत में यह भी कहा गया है कि यह सिर्फ एड के लिए ही लग्जरी पहनकर बाल काटती नजर आई थी असल में यह कपड़े पहन कर बाल काटती है।

Tags:    

Similar News