वर्ल्ड कप फाइनल में कपिल देव को नहीं किया गया आमंत्रित, पूर्व कप्तान ने कहीं बड़ी बात

Update: 2023-11-20 04:18 GMT

वर्ल्ड कप के मैच में कई दिक्कत मेहमानों को आमंत्रित किया गया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला गया है। दोनों टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने नजर आई आपको बता दे कि भारतीय टीम टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी कर रही है। वही इस मैच के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि इस वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इतना ही नहीं यूजर्स भी लगातार कॉमेंट्स करके प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कपिल देव नहीं देख पाए फाइनल

आपको बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच को देखने के लिए पूर्व क्रिकेटर के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद थी, जिसमें सचिन तेंदुलकर शाहरुख खान रणबीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ-साथ कई मशहूर चेहरे मैदान में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए आए थे। इसके बावजूद देखा जाए तो पूर्व दिग्गज कपिल देव का भी यह कहना है कि उन्हें मैच देखने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया। आपको बता दे की वर्ल्ड कप का यह मैच हर किसी के लिए बेहद खास है।

भारतीय टीम लड़खड़ाई

वर्ल्ड कप के इस फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पेट टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले चुके हैं। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का स्कोर भी 44 ओवर के बाद 6 विकेट पर 213 रन हो चुका है। आपको बता दे कि रोहित शर्मा की अगवाई वाली टीम भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यू को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में जगह पक्की बना ली है इससे पहले भी भारतीय टीम लीग मैचों के बाद प्वाइंट टेबल में 18 पॉइंट के साथ टॉप पर रही है।

Similar News